हरदोई में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 की मौत 29 घायल

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर ट्राली पर सवार लोग हरदोई सुरसा थानाक्षेत्र के निवासी हैं। पिहानी के कुल्ल्ही गांव में मुंडन कराकर लौट रहे थे तभी ये हादसा हुआ। ट्रैक्टर ट्राली में ज्यादातर बच्चे व महिलाएं सवार थे। हालांकि मृतकों की वास्तविक संख्या का अभी तक पता नहीं चल सका है।

Update: 2019-05-02 13:57 GMT

हरदोई: यहां के कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के बरगावां के निकट ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 की मौत हो गयी तथा 29 लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें— ‘चाय वाले’ ने की देश की जनता से वादाखिलाफी: अखिलेश यादव

सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम ओदरा पचलाई निवासी हरीशचंद्र के बेटे अंश का मुंडन संस्कार था।जिसको सम्पन्न कराने के लिए पारिवारिक,रिस्तेदार व हांव की महिलाएं बच्चे व अन्य लोग पिहानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुल्लही घाट गए थे।जहां से मुंडन संस्कार कराकर यह लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से वापस अपने घर जा रहे थे।

वापस आते समय कोतवाली देहात इलाके के बरगावा के पास बाइक सवार को बचाने मे ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई।जिसमें 4 महिला व एक बच्ची समेत 5 की मौत हो गई तथा 29 लोग घायल हो गए। मृतकों में उषा 35 पत्नी श्यामा कुमार और पुत्री सुधांशी 7 की पहचान हो गई है शेष की पहचान अभी नहीं हो सकी है।घटना से कोहराम मचा है और मुंडन की खुशियां मातम में बदल गयी।हादसे की जानकारी पाकर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

ये भी पढ़ें— प्रज्ञा ठाकुर को टिकट देना BJP का हिंदूत्व वोट बैंक के ध्रुवीकरण का तरीका: येचुरी

Tags:    

Similar News