Atiq Ahmad Son Asad: बाप अतीक की राह पर था बेटा असद, बेरहम माफिया डॉन बनने की चाहत ने ले ली जान

Atiq Ahmad Son Asad: 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ द्वारा झांसी में एनकाउंटर के दौरान मार गिराए गए असद अहमद के बारे में कई अहम जानकारियां अब बाहर आ रही हैं। बताया जाता है कि कॉलेज के दिनों से ही उस पर माफिया डॉन बनने का जुनून सवार हो गया था।

Update:2023-04-24 21:06 IST
Atiq Son Asad (सोशल मीडिया)

Atiq Ahmad Son Asad: जरायम की दुनिया में उमेश पाल मर्डर को माफिया अतीक अहमद के तीसरे बेटे असद अहमद की लॉन्चिंग की तरह देखा जा रहा था। जो काफी हद तक सच साबित हो रही है। यूपी एसटीएफ के हाथ लगे असद के मोबाइल फोन से ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो हाथ लगी हैं, जो इस बात की तस्दीक करता है कि कानून की पढ़ाई करने वाला यह लड़का असल जिंदगी में अपने पिता की तरह ही एक बेरहम माफिया डॉन बनना चाहता था।

13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ द्वारा झांसी में एनकाउंटर के दौरान मार गिराए गए असद अहमद के बारे में कई अहम जानकारियां अब बाहर आ रही हैं। बताया जाता है कि कॉलेज के दिनों से ही उस पर माफिया डॉन बनने का जुनून सवार हो गया था। यहां तक की कॉलेज में उसके साथी उसे डॉन बुलाया करते थे। उसके मोबाइल से उसकी एक तस्वीर मिली है, जिसमें उसके चेहरे पर डॉन लिखा हुआ है।

असद अहमद के मोबाइल में मिली एक अन्य तस्वीर में लिखा हुआ था, लैंड ऑफ द अल्टीमेट गैंगस्टर। इस कैप्शन के साथ असद की एक फोटो थी, जिसमें वह बैठा हुआ था। उसके मोबाइल से एक वीडियो भी बरामद हुआ है, जिसमें एक लड़के को नंगा कर बड़ी बेरहमी से पिटा जा रहा है। इन सब चीजों से साफ हो रहा है कि 19 साल का यह लड़का अपने पिता – चाचा और भाईयों के जेल जाने के बाद अतीक अहमद के काले साम्राज्य की बागडोर संभालने के लिए खुद को लगभग तैयार कर चुका था।

मोबाइल में मिला पिटाई का वीडियो

असद अहमद इस कम उम्र में कितना बेरहम हो सकता है, ये तो उसने निहत्थे उमेश पाल पर दनादन गोलियां बरसाकर दिखा दिया था। लेकिन उसके मोबाइल से जो कुछ वीडियो मिले हैं, वो उसकी बर्बर मानसिकता को और करीब से समझने में मदद करता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अतीक के मृत बेटे असद का बताया जा रहा है। वीडियो में तारीख 19 जनवरी 2021 लिखा हुआ है।

वायरल वीडियो में एक शख्स को नंगा कर उसे बुरी तरह पिटा जा रहा है। लात घूंसों और बेल्ट से उस शख्स की पिटाई की जा रही है। वीडियो में 3-4 लोग भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनमें असद अहमद नहीं है। वीडियो असद के लखनऊ स्थित फ्लैट का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पिटाई का वीडियो शूट करने वाला शख्स कोई और नहीं खूद असद है। बताया जाता है कि असद अहमद अपने विरोध में जाने वाले लोगों को ऐसे ही पकड़कर फ्लैट पर लाता था और उनकी जमकर धुनाई करता था। फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देता था ताकि लोगों में उसके प्रति खौफ उत्पन्न हो और कोई भी उसके खिलाफ जाने की हिम्मत न करे।

शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम को लेकर एसटीएफ का बड़ा

दावा

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाई गईं माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लंबे समय से पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित है लेकिन फिर भी अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है। उसकी इनामी राशि बढ़ाने की भी चर्चा है। इसी तरह बमबाज गुड्डू मुस्लिम वारदात के दिन से यानी 24 फरवरी से फरार चल रहा है। उस पर 5 लाख रूपये का इनाम घोषित है।

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के चीफ अमिताभ यश ने इन दोनों की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा दावा किया है। यश ने कहा कि शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम अब अधिक दिनों तक भाग नहीं पाएंगे। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि हत्याकांड में शामिल अन्य शूटर्स जो फरार चल रहे हैं, साबिर और अरमान उन्हें भी जल्द दबोच लिया जाएगा। इन दोनों पर भी 5-5 लाख रूपये के इनाम घोषित हैं।

Tags:    

Similar News