Asad Encounter:बेटे असद की मौत पर मां की ममता या फिर एनकाउंटर का खौफ... क्या खुद को सरेंडर करेगी माफिया की पत्नी शाइस्ता

Atiq Ahmed wife Shaista Parveen: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की मौत के बाद शाइस्ता परवीन के सरेंडर करने की उम्मीद है। बेटे के जनाजे में शाइस्ता शामिल हो सकती है।

Update: 2023-04-14 13:18 GMT
Image: Social Media

Asad Ahmed Encounter: मां की मामता हर मुसीबत से जीत कर अपने बच्चों के सामने हार जाती है। मां ये भी जानती है कि बच्चा गलत करेगा तो उसका अंजाम भी गलत होगा। माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भले ही आज के समय में भगौड़ी या जो भी हो लेकिन इस सब से पहले वह एक मां है। बेटे के एनकाउंटर के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बेटे की मौत के बाद शाइस्ता सरेंडर कर सकती है। वहीं चर्चाएं ये भी हैं कि शाइस्ता को अब खुद के एनकाउंटर का भी डर सताने लगा है इसलिए भी आत्मसमर्पण कर सकती है।

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में नामजद है। उमेश पाल की हत्या के बाद कुछ दिन तक शाइस्ता रही लेकिन कार्रवाई देखते हुए शाइस्ता परवीन फरार हो गई। पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। चर्चा है कि शाइस्ता प्रयागराज और आसपास ही कहीं अंडरग्राउंड है। पुलिस को आशंका है कि बेटे के जनाजे पर शाइस्ता की मां सरेंडर कर सकती है। अतीक की बहन आयशा नूरी ने भी सरेंडर की अर्जी दे रखी है। कोर्ट ने धूमनगंज थाने से आख्या मांगी थी, लेकिन आख्या नहीं आई, जिससे कोर्ट ने अर्जी पर पर सुनवाई नहीं की। वहीं पुलिस अधिकारियों का मानना है कि शाइस्ता कोर्ट का रूख करने की बजाय पुलिस को सरेंडर कर सकती है। वजह है कि उसे अदालत में आत्मसमर्पण करने की लंबी प्रक्रिया का पालन करना पड़ेगा और इसमें वक्त लग सकता है। मालूम हो गुरुवार को यूपीएसटीएफ ने झांफी में असद का एनकाउंटर कर दिया था।

अतीक अहमद और अशरफ जनाजे में जाने की अनुमति नहीं मिली है। ऐसा कहा जाता है कि असद अपने चाचा का चहेता था। ऐसे में दोनों जेल में रात भर फफकते और शिशकते रहे। कहते हैं अपनी औलाद का दर्द झकझोर देने वाला होता है। माफिया अहमद भी असद के एनकाउंटर की खबर सुनकर कोर्ट में रोने लगा था। इसलिए उम्मीद है कि शाइस्ता भी अपनी ममता को दबा नहीं पाएगी। उम्मीद है कि रात तक सरेंडर कर सकती है। अतीक-शाइस्ता के दो नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह और दो बेटे जेल में हैं। एक बेटा असद फरार था, जिसका एनकाउंटर हो गया।

Tags:    

Similar News