BJP MLA के घर पर हारी प्रधान प्रत्याशी के समर्थकों का हमला, 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बीजेपी विधायक संजीव दिवाकर के घर पर प्रधान पद का चुनाव हारी महिला प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला बोल दिया।

Reporter :  Sunil Mishra
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-05-03 17:00 GMT

बीजेपी संजीव दिवाकर के घर से हमला कर निकलते हमलावार (फोटो: सोशल मीडिया)

एटा: एटा जिले में जलेसर के बीजेपी विधायक संजीव दिवाकर के घर पर प्रधान पद का चुनाव हारी महिला प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला बोल दिया। घर में जमकर तोड़फोड़ की गई और जो भी मिला उसे पीटा गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग निकले। इस हमले में विधायक बाल-बाल बच गए।

भाजपा विधायक संजीव दिवाकर ने बताया कि उनका परिवार मां बाप एवं पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं तथा वह क्वॉरेंटाइन है। उन्होंने कहा कि सोमवार दोपहर ग्राम पंचायत 12 समसपुर अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित थी जिस पर महिला ने प्रधान पद का चुनाव लड़ा वह तीन वोट से हार गई। वह जाटव समाज की है और दूसरा प्रत्याशी जो धोबी समाज से था यह लोग चुनाव हार गए।
उन्होंने कहा कि यह सभी मुझ पर रीकाउंटिंग करवाने के लिए दबाव बना रहे थे जब मैंने उन्हें यह समझाया कि वोट कल खुल चुकी है और नतीजा भी कल घोषित हो चुका है तो आज पुनः रीकाउंटिंग नहीं हो सकती। इसके साथ ही मैंने उन्हें बताया कि मैं बीते कई दिनों से कोरोना पॉजिटिव होने के कारण क्वॉरेंटाइन हूं।
उन्होंने कहा कि मेरे मना करने पर यह लोग बौखला गए और अपने दो ट्रैक्टर भरकर महिला व पुरुष साथियों के साथ मेरे घर में जबरन घुस आए और मेरे ऑफिस का फर्नीचर बाहर के गमले तथा अन्य सामान कंप्यूटर आज तोड़ डाला। उस समय मैंने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया जिससे मैं तथा मेरा परिवार बाल-बाल बच गया।
इन लोगों की उपद्रव करने की सूचना मेरे द्वारा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस के आने पर यह लोग भाग गए। इस बीच मेरा पड़ोसी राजकिशोर आया उसने उपद्रव कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया तो यह लो उस पर टूट पड़े और उसे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट हमलावर ज्ञान सिंह सहित उसके परिवार के सदस्य तथा 50 अन्य लोगों के विरुद्ध थाने में दर्ज कराई गई है तथा घटना में तोड़फोड़ कर रहे लोगों की फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करा दी गई है।
प्रभारी निरीक्षक जलेसर के पी सिंह ने बताया की घटना की रिपोर्ट 50 लोगों के विरुद्ध दर्द कर ली गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है उसमें पहचान में आए लोगों सहित अन्य लोगों के विरुद्ध शीघ्र ही गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।


Tags:    

Similar News