प्रदेश के इस जिले में रेलवे गार्ड की परीक्षा का ऑडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

उत्तर मध्य रेलवे झांसी मंडल में आयोजित की गई रेलवे गार्ड की परीक्षा का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें एक बिचौलिया द्वारा रेलवे गार्ड में परीक्षा पास करने के नाम से 3 से 5 लाख रुपयों की डिमांड की गई है।

Update: 2020-08-13 10:30 GMT
प्रदेश के इस जिले में रेलवे गार्ड की परीक्षा का ऑडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

झांसी: उत्तर मध्य रेलवे झांसी मंडल में आयोजित की गई रेलवे गार्ड की परीक्षा का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें एक बिचौलिया द्वारा रेलवे गार्ड में परीक्षा पास करने के नाम से 3 से 5 लाख रुपयों की डिमांड की गई है। इस ऑडियो वायरल होने पर पैनल कमेटी के सदस्यों में हड़कंप मच गया है। यह ऑडियो पैनल कमेटी के सदस्य के बिचौलिया का है।

ये भी पढ़ें:राजस्थान: बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया बोले- बहुत जल्द गिरने वाली है गहलोत सरकार

[audio m4a="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/AUD-20200812-WA0002.m4a"][/audio]

उत्तर मध्य रेलवे के झांसी मंडल में 23 फरवरी 2020 को रेलवे गार्ड के लिए विभागीय लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में वाणिज्य विभाग, टीसी, पौइंसमैन, शटिंग मास्टर आदि ने भाग लिया था। इसमें करीब 150 परीक्षार्थियों ने भाग लिया था। परीक्षा पास करने के बाद यह लोग मालगाड़ी के गार्ड बन जाएंगे। बताते हैं कि 31 जुलाई 2020 को उक्त गार्ड का पैनल पास हो गया। इसमें 84 लोग पास हुए थे। बताते हैं कि इस परीक्षा के लिए चार सदस्यीय कमेटी बनाई गई थी। इसमें मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के विभिन्न विभागों के अफसरों को रखा गया था।

[audio m4a="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/AUD-20200812-WA0003.m4a"][/audio]

ये भी पढ़ें:चीन में खौफ की वापसी: दोबारा वापस लौटा कोरोना, ठीक हुई महिला फिर संक्रमित

बताते हैं कि बुधवार को उक्त परीक्षा का ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें कहा गया कि गार्ड की परीक्षा पास करने के लिए 3 से 5 लाख रुपया मांगा गया है। यह पैसा कमेटी के सदस्य के बिचौलिया द्वारा मांगा जा रहा है। यह बिचौलिया वाणिज्य विभाग में पदस्थ है। ऑडियो वायरल होने पर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में हड़कंप मच गया है। वहीं, उक्त मामले में रेलवे अफसरों से संपर्क किया मगर उन्होंने फोन नहीं उठाए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News