औरैया में दंपत्ति को बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे के बल पर लूटा

लुटेरों को पकड़ने के लिए बनायी गई चार टीम: प्रभारी निरीक्षक आलोक दुबे

Written By :  Pravesh Chaturvedi
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-05-27 07:25 GMT

औरैया। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है फिर भी लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बीती रात फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला। जिसमें बाइक सवार युवकों ने दंपति को तमंचे की नोक पर लूट लिया और आसानी से फरार हो गए। फफूंद थाना क्षेत्र के अछल्दा दिबियापुर नहर पर स्थित पाता कन्नौ गांव के पास में बीती रात्रि बाइक से अपनी ससुराल से वापस घर जा रहे दम्पत्ती को बाइक सवार दो लुटेरों ने तमंचे के बल पर दो अंगूठी व एक चेन लूट ली और भाग गये। पीडित ने लूट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के बाद लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।



बता दें कि लुटेरे इतने बेखौफ हैं कि आए दिन लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहें है। शासन प्रसाशन किसी का भी खौफ नहीं है। रात के वक्त राहगीरों से ऐसे ही असलहे के बल पर लूट करके फरार हो जाते हैं। कानपुर देहात के गांव जगदीशपुर निवासी अंकित अवस्थी पुत्र अखिलेश अवस्थी अपनी ससुराल अछल्दा आया हुआ था। अपनी पत्नी आकांक्षा को लेकर अपने घर बुधवार की रात्रि वापस जा रहे थे।



जैसे ही अछल्दा दिबियापुर नहर मार्ग पर स्थित पाता कन्नौ के बीच मे अछल्दा की तरफ से सफेद रंग की अपाचे सवार दो युवक आये और बाइक आगे लगाकर तमंचा दिखा कर के बाइक को रोक लिया तथा दो अंगूठी, एक चेन लेकर दिबियापुर की ओर भाग गये। किसी तरह पीडित दम्पत्ती ने पुलिस को लूट की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर प्रभारी निरीक्षक आलोक दुबे, पाता चैकी इंचार्ज पंकज तोमर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल कर लुटेरों की लताश शुरू कर दी है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक आलोक दुबे ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए चार टीम बनाई गई है। जल्द ही लुटेरों को पकड़ कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News