सिपाही की गंदी करतूत: महिला से बनाए शारीरिक संबंध, शादी के नाम पर की पिटाई

पीडि़ता ने बताया कि दिबियापुर में तैनाती के दौरान उसके व सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। सिपाही ने उसे शादी का झांसा दिया।

Update: 2020-10-04 17:46 GMT

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र निवासी एक विधवा महिला ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शहर की देवकली चौकी पर तैनात एक सिपाही ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। सिपाही उसके घर के पास ही रहता था। लगभग दो साल पहले आरोपी सिपाही दिबियापुर क्षेत्र में तैनात था।

सिपाही ने बनाए विधवा महिला से शारीरिक संबंध

पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है तथा पति की बीमारी से मृत्यु हो गई थी। दिबियापुर में तैनाती के दौरान उसके व सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। इस पर सिपाही का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। सिपाही ने उसे शादी का झांसा दिया। इस पर वह सिपाही के झांसे में आ गई। जिस पर सिपाही ने उससे संबंध बना लिया।

पीड़िता ने पुलिस में दी आरोपी सिपाही के खिलाफ तहरीर

पीड़िता ने बताया कि यह क्रम पिछले 18 माह से चल रहा है। शनिवार की रात वह सिपाही से मिलने औरैया आई। जहां सिपाही सुभाष चौक पर मिला। इस पर उसने उससे शादी करने की बात कही। इस पर सिपाही उसको बाइक पर बिठाकर दिबियापुर छोडऩे चल दिया।

ये भी पढ़ें- बेटी का जन्म बना काल: ससुरालीजनों ने की हत्या, मां के लिए बिलख रही मासूम

शादी की बात करने पर सिपाही में महिला से की मारपीट

पीडि़ता का आरोप है कि रास्ते में सिपाही ने शादी करने की बात करने पर उसके साथ मारपीट की। जब वह रात में कोतवाली शिकायत लेकर आई तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीडि़ता ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/Auraiya-constable-accused-to-sexual-abuse-widow-name-of-marriage.mp4"][/video]

ASP बोले शिकायत आई तो जांच कराई जाएंगी

इस प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित से संपर्क किया गया तो उन्होने बताया कि इस मामले की अभी जानकारी नहीं हुई है। यदि ऐसी कोई शिकायत आती है तो उसकी जांच कराई जाएगी। सत्यता के आधार पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर - प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News