Auraiya Crime News: सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक को अस्पताल लाने वाली महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। महिलाओं का कहना है कि मंगलवार की रात यह उनके घर आए और खाना खाकर सो गए। सुबह इन्हें परेशानी हुई तो वह लोग इन्हें 50 शैय्या अस्पताल ले आए। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Written By :  Pravesh Chaturvedi
Published By :  Pallavi Srivastava
Update:2021-06-30 12:36 IST

Auraiya Crime News: सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बनारसीदास में बुधवार की सुबह दो महिलाओं द्वारा एक अधेड़ को 50 शैया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि दोनों महिलाओं को कोतवाली ले गए हैं।

दीवान के पद से निलंबित हो गए थे श्याम सिंह

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के बीझाई चंदना पुरवा निवासी श्याम सिंह पुत्र विद्याराम कानपुर में किसी थाने में दीवान के पद पर तैनात थे। लगभग 8 वर्ष पूर्व वह किसी कारण से निलंबित हो गए थे। जिसके बाद वह गांव आकर रहने लगे। मृतक के भाई राजू ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि सोमवार को वह किसी मुकदमे की तारीख करने के लिए औरैया आए थे। और वकील से बात करने की बात कहकर घर से निकले थे। बुधवार की सुबह उन्हें जानकारी मिली कि उनके भाई श्याम सिंह पुत्र विद्याराम की मौत हो गई है। इस पर वह अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी तथा हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मृतक को अस्पताल लाने वाली महिलाओं को हिरासत में लेते हुए कोतवाली पहुंचाया है। वही महिलाओं का कहना है कि मंगलवार की रात में यह उनके घर आए तथा व उनके रिश्तेदार हैं। खाना खाकर वह सो गए सुबह इन्हें परेशानी हुई तो वह लोग इन्हें 50 शैय्या अस्पताल ले आए। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जबकि मृतक के भाई राजू ने बताया कि वह उन महिलाओं को जानते नहीं हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News