एक्शन में औरैया पुलिस: डग्गामारी करने वाले 6 ऑटो सीज, 69 वाहनों के काटे चालान

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर यातायात पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में मंगलवार को शहर के सुभाष चौराहे, देवकली चौराहा, मंगला काली चौराहा एवं मंडी चौराहे पर अभियान चलाया गया।

Update: 2021-03-16 10:42 GMT
एक्शन में औरैया पुलिस: डग्गामारी करने वाले 6 ऑटो सीज, 69 वाहनों के काटे चालान (PC: social media)

औरैया: शहर में लगातार बढ़ रहे डग्गामार वाहनों के खिलाफ मंगलवार की दोपहर यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया। जिसके तहत विभागीय टीम ने 6 ऑटो जो अन्य जनपदों के थे सवारियां भरकर यात्रा करा रहे थे को सीज किया गया। इसके अलावा यातायात पुलिस ने कॉल 63 वाहनों के और चालान किए।

ये भी पढ़ें:मथुरा: वैष्णव कुंभ में शामिल हुए रमेश भाई ओझा, भक्तजनों ने किया भव्य स्वागत

कुल 69 वाहनों के चालान किए गए

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर यातायात पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में मंगलवार को शहर के सुभाष चौराहे, देवकली चौराहा, मंगला काली चौराहा एवं मंडी चौराहे पर अभियान चलाया गया। इस दौरान यातायात पुलिस ने अन्य जनपदों के छह ऑटो को सीज किया जो बिना किसी परमिट के शहर में सवारियां ढोने का कार्य कर रहे थे। यातायात प्रभारी श्रवण कुमार तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को 42 दो पहिया वाहन चालक जो बिना हेलमेट के यात्रा कर रहे थे के चालान काटे गए। इसके अतिरिक्त 21 चार पहिया वाहनों के चालान काटे गए जो बिना सीट बेल्ट के वाहन चला रहे थे। इस प्रकार कुल 69 वाहनों के चालान किए गए।

अभियान को चलता देख डग्गामार वाहनों में हड़कंप मच गया और वह गलियों में घुसकर अपने वाहनों को खड़ा कर आए। यातायात प्रभारी ने ऑटो चालकों को सख्त हिदायत दी थी बिना किसी परमिट के यदि वाहन चलाते हुए कोई भी पाया गया तो उसके वाहन को तत्काल प्रभाव से सीज करते हुए कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:मौलाना को सोमनाथ मंदिर के पीछे ऐसा करना पड़ा भारी, देखें ये चौकाने वाला वीडियो

उन्होंने बताया यह अभियान अब निरंतर जारी रहेगा

उन्होंने बताया यह अभियान अब निरंतर जारी रहेगा। जिससे कि शहर में आए दिन होने वाली घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने बताया कि वर्तमान में शहर के अंदर अन्य जनपदों की कई वाहन चल रहे हैं। जिन्हें भी शीघ्र सीज किया जाएगा। इस दौरान यातायात प्रभारी के साथ उनकी टीम के होम सिंह, कायम सिंह, सुरेंद्र कुमार, सुरेश कुमार, इश्तियाक खान के अलावा पीआरडी के जवान थे। उन्होंने सभी ऑटो को सीज करते हुए कोतवाली में जमा करा दिया है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News