Auraiya News: मच गई चीख पुकार, नहर में मिली लापता लड़की की लाश

Auraiya News: औरैया जिले में तीन दिन तक नहर में डूबी युवती की तलाश करने के बाद आखिरकार पुलिस और एनडीआरएफ की टीम को एक बड़ी सफलता मिल गई है। यहां पुलिस ने युवती के शव को बरामद करने का काम किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-18 16:05 IST

Auraiya News

Auraiya News: उत्तर प्रदेश की औरैया में 3 दिन से लापता लड़की का शव पुलिस के द्वारा नहर से बरामद किया गया। शव मिलने की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो चीख-पुकार शुरू हो गई।

पैर फिसलने से नहर में डूबी थी युवती

औरैया जिले में तीन दिन तक नहर में डूबी युवती की तलाश करने के बाद आखिरकार पुलिस और एनडीआरएफ की टीम को एक बड़ी सफलता मिल गई है। यहां पुलिस ने युवती के शव को बरामद करने का काम किया है। बताते चलें कि मामला सहार इलाके का है। यहां रहने वाली 16 साल की जरीना खेत पर सोमवार को घास काटने के लिए गई थी। घास काटने के बाद जरीना पास से गुजरी नहर पर पहुंची। जहां वह अपने हाथ और पैर धोने लगी। तभी अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह है नहर में डूब गई। इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस और एनडीआरएफ की टीम को दी।

तीन दिन बाद बरामद किया गया युवती का शव

बताया गया की बारिश की वजह से नहर के पानी का बहाव काफी तेज था। जिसके बाद जरीना पानी में काफी दूर तक आगे निकल गई। इस घटना के बाद थाना अध्यक्ष अजय कुमार मौके पर पहुंचे। जहां पर एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दोनों टीमों ने काफी देर तक जरीना को ढूंढने का काम किया लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। दोनों टीमों ने मंगलवार को भी रेस्क्यू अभियान चलाया लेकिन यहां भी किसी भी तरीके की सफलता नहीं मिली। वही आज कुछ ग्रामीणों ने घटना स्थल से 4 किलोमीटर दूर पर नहर में जरीना के शव को पानी में उतरता हुआ देखा। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने जरीना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम का मातम छा गया।

Tags:    

Similar News