Auraiya News: गीता शाक्य को राज्यसभा में बनाया गया सचेतक, समर्थकों ने पहनाई 51 किलो की माला

Auraiya News: जैसे ही गीता शाक्य औरैया में पहुंचीं तो उनके समर्थकों ने उनके लिए 51 किलो की फूलों की माला बनवाई और गीता शाक्य को पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-29 02:58 GMT

Geeta Shakya   (photo: social media )

Auraiya News: राज्यसभा सांसद की गीता साथियों को सचेतक बनाए जाने पर समर्थकों ने उनका हार माला पहनकर जोरदार स्वागत किया। तों वहीं उन्होंने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की।

राज्यसभा सांसद को पहनाई गई 51 किलो की माला

औरैया जिले में भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद गीता शाक्य को राज्यसभा में एक बड़ा पद मिल गया है। यहां पर उन्हें राज्यसभा का सचेतक बनाया गया है। जब इस बात की जानकारी उनके समर्थकों को हुई तो उन्होंने जश्न की तैयारियां शुरू कर दी। जैसे ही वह औरैया में पहुंचीं तो उनके समर्थकों ने उनके लिए 51 किलो की फूलों की माला बनवाई और गीता शाक्य को पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के समर्थकों और पदाधिकारी का तहे दिल से धन्यवाद भी किया।

यूपी से खत्म हुआ माफिया राज

गीता शाक्य को राज्यसभा में सचेतक बनाए जाने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। कहा कि देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनी है। जो की जनता के वजह से बनी है। जहां-जहां पर बीजेपी की सरकार है वहां-वहां पर विकास कार्य तेजी के साथ हुए हैं। हमारा उत्तर प्रदेश की बीजेपी की सरकार में उत्तर प्रदेश बनता हुआ दिखाई दे रहा है। पहले उत्तर प्रदेश में माफिया राज हुआ करता था लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से माफिया राज खत्म हो गया है।जो लोग अवैध वसूली करते थे लोगों के घरों पर कब्जा करते थे अब उनके घरों पर बुलडोजर चल रहा है। जो माफिया और गुंडे हुआ करते थे वह या तो प्रदेश छोड़कर चले गए या फिर जेल की सलाखों में पड़े हैं।पहले महिलाएं दिन में नहीं निकाल पाती थी लेकिन आज दिन और रात में सुरक्षित और खुलेआम निकल पाती हैं यह योगी सरकार में हुआ है। आने वाले वक्त में प्रदेश में और तेजी से विकास होगा। इस दौरान मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि ऋषि पांडे, समेत भारतीय जनता पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News