Auraiya Police: पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा, 4 आरोपी किए गिरफ्तार

Auraiya Police: यूपी की औरैया पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-25 22:43 IST

औरैया पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। Photo- Newstrack 

Auraiya Police: यूपी की औरैया पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनके खिलाफ पुलिस की तरफ से कानूनी कार्रवाई की गई। 

थाने में दर्ज थी रिपोर्ट

औरैया जिले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम के आदेश के बाद लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस काम करती हुई दिखाई दे रही है। इसी के तहत पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। बताते चलें कि अजीतमल कोतवाली में 24 जून 2024 को राजवीर नाम के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें बताया था कि चार अज्ञात लोगों ने लूट की घटना कों अंजाम दिया है। इस मामले के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया तभी पता चला कि एक बाइक पर चार लुटेरे आ रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अजीतमल कोतवाली पुलिस के द्वारा लूट की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा किया है जिसमें चार लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए सभी लुटेरे औरैया जनपद के ही रहने वाले हैं। पकड़े गए लुटेरों के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर, टेक्नो कंपनी का एंड्राइड मोबाइल फोन, रियलमी मोबाइल फोन, वीवो मोबाइल फोन, घटना में इस्तेमाल की गई एक हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक और 650 रुपए बरामद किए गए। वहीं, पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको जेल पहुंचाया गया। पुलिस आरोपियों से जुड़े अन्य मामलों की तलाश में भी जुटी हुई है। एसपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। 

Tags:    

Similar News