Auraiya News: सूने घर में चोरों ने बोला धावा, ताला तोड़ कर दिया कीमती सामान पार

Auraiya News: औरैया में एक बार फिर से चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। अबकी बार चोरों ने एक सूने पड़े घर को अपना निशाना बनाया है। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरमुपुर का है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-09 17:21 IST

Auraiya News (Pic-Newstrack)

Auraiya News: औरैया जिले में चोरों के हौसले फिर से बुलंद हो गए हैं। यहां चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। परिवार के लोगों की तरफ से थाने में सूचना दी गई। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

चोरों ने उठाया सूने घर का फायदा

औरैया जिले में एक बार फिर से चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। अबकी बार चोरों ने एक सूने पड़े घर को अपना निशाना बनाया है। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरमुपुर का है। यहां पर रहने वाला एक परिवार घर पर मौजूद नहीं था, तभी चोर सूने पड़े मकान में पहुंच गए। चोरों के द्वारा सबसे पहले मकान के तालों को तोड़ा गया तो वहीं घर के अंदर रखे जरूरी सामान को चोरी कर लिया गया। जब परिवार के लोग अपने घर पर पहुंचे तो उन्होंने घर का सामान बिखरा देख और पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हर पहलू से जांच पड़ताल की।

बेटी के घर गई थी महिला

बताते चलें कि पीड़ित मुकेश के द्वारा पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि मैं एक तेल फैक्ट्री में दिल्ली में काम करता हूं। मेरे इस घर में मेरी मां अकेली रहती है। वह कुछ दिन पहले अनंत राम इलाके में अपनी बेटी के यहां पर गई हुई थीं। घर पर ताला लगा हुआ था इसी का चोरों के द्वारा फायदा उठाया गया। मुकेश ने बताया कि उनके घर से 1 लाख रूपये के सोने चांदी के आभूषण तो वही 60 हजार रूपये की नगदी चोरी हो गई है। वहीं कोतवाली प्रभारी ने भी मामले के बारे में जानकारी दी और बताया कि एक मामला चोरी का आया था, जहां पर हमारी पुलिस मौके पर पहुंची, पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। अभी चोरों के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है। जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News