Ambedkar Nagar News: बसपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन, सतीश चंद्र मिश्र का ब्राह्मणों को जोड़ने की कवायद शुरू

बसपा ने अब अपने पुराने राजनैतिक गढ़ अम्बेडकरनगर में भी प्रबुद्ध सम्मलेन कर ब्राह्मणों को जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है ।

Report :  Manish Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-25 05:54 GMT

अम्बेडकरनगर: बेनीपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करते सतीश चंद्र मिश्र

Ambedkar Nagar News: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव अब नजदीक आ रहे हैं। राजनीतिक पार्टियां मिशन 2022 में जुट गई हैं। अयोध्या में 23 जुलाई को प्रबुद्ध वर्ग का सम्मलेन करके बसपा ने 2022 विधान सभा चुनाव का आगाज कर दिया है । इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए बसपा ने अब अपने पुराने राजनैतिक गढ़ अम्बेडकरनगर में भी प्रबुद्ध सम्मलेन कर ब्राम्हणो को जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है ।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अम्बेडकरनगर में शनिवार की देर शाम को कटेहरी विधान सभा क्षेत्र के बेनीपुर स्थित इंटर कालेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि इस सरकार में प्रबुद्ध समाज और दलितों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

सतीश चंद्र मिश्रा ने किया बीजेपी को उखाड़ फेंकने का आह्वान

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रबुद्ध समाज और अन्य समाज से बीजेपी को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया । गत दिनों मीडिया संस्थानों पर हुई आई टी की छापेमारी को सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी की अघोषित इमरजेंसी करार दिया । उन्होंने कहा कि 2022 में मायावती को मुख्यमंत्री बनाने के लिए चुनाव का आगाज हो चुनाव का आगाज हो चुका है। गौरतलब है सतीश चन्द्र मिश्र दो दिवसीय दौरे पर अम्बेडकर नगर में हैं।

अम्बेडकरनगर: दो दिवसीय दौरे पर जिले में हैं सतीश चंद्र मिश्र

अगला प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आलापुर विधानसभा व अकबरपुर में

रविवार को वह आलापुर विधानसभा व अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। बसपा के दो कद्दावर नेताओ में शुमार रहे पूर्व मंत्री लालजी वर्मा व राम अचल राजभर को बसपा से निष्कासित किये जाने के बाद हुए सतीश चंद्र मिश्र के दौरे को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बता दें कि साल 2007 में बहुजन समाज पार्टी ने ब्राम्हणो को अपनी पार्टी से जोड़कर एक मजबूत बहुमत वाली सरकार बनाया था।

Tags:    

Similar News