Ambedkarnagar News: समाजवादी पार्टी के नेताओं ने साइकिल रैली निकाल किया जनजागरण

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आज साइकिल यात्रा आयोजित कर जनेश्वर मिश्र की जयंती पर जन जागरण किया..

Report :  Manish Mishra
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-05 10:08 GMT

 जिला मुख्यालय पर साइकिल चलाते सपा के कार्यकर्ता

Ambedkarnagar News: भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने तथा समाजवादी पार्टी के कार्यकाल की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए सपा द्वारा गुरुवार को साइकिल यात्रा निकाली गई है, जिसके जरिए सर्व समाज को सपा से जोड़ा जाएगा। उक्त बातें समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य एवं साइकिल यात्रा के जनपद प्रभारी रामसुंदर दास निषाद ने पार्टी कार्यालय अकबरपुर पर साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाने के उपरांत कही।


आलापुर में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते सपा जिलाध्यक्ष


उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ जंगलराज कायम है और भाजपा सरकार वादाखिलाफी कर रही है जिससे नौजवान, व्यापारी एवं सभी वर्गों के लोग परेशान हैं। छोटे लोहिया के नाम से जाने जाने वाले स्व जनेश्वर मिश्र की जयंती के मौके पर यात्रा निकालकर सर्व समाज को जोड़ना ही सपा का प्रमुख लक्ष्य है। वहीं सपा जिला अध्यक्ष रामशकल यादव ने प्रदेश एवं केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 नेताओं ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया

समाजवादी पार्टी के एमएलसी राम सुंदर दास निषाद ने टांडा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए सरकार की जन विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस मौके पर पूर्व विधान परिषद सदस्य विशाल वर्मा, विधानसभा अध्यक्ष संदीप यादव, मुजीब अहमद सोनू सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे। बाद में एमएलसी राम सुंदर दास आलापुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।

इस मौके पर पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त ,ब्लाक प्रमुख विकास यादव सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे। सपा एमएलसी राम सुंदर दास जलालपुर विधानसभा क्षेत्र में भी पहुंचे जहां विधायक सुभाष राय के नेतृत्व में निकाली गई साइकिल यात्रा में सम्मिलित हुए। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने जनपद में 4 दर्जन से अधिक स्थानों पर साइकिल यात्रा आयोजित कर जनेश्वर मिश्र की जयंती पर जन जागरण किया।

Tags:    

Similar News