Amethi News: अमेठी में बन रहा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आलीशान घर, बेटे ने किया भूमि पूजन

अमेठी सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पुत्र ने आज अपने घर की आधारशिला रखी। इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद थे।

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-29 12:19 GMT
भूमि पूजन करते अमेठी सांसद के पुत्र

Amethi News: अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के आवास का भूमि पूजन वैदिक मंत्रोचार और धार्मिक अनुष्ठान के साथ अभिजीत मुहूर्त में संपन्न हुआ। सांसद के बेटे जोहर ईरानी ने बेहद सादगी के साथ भूमि पूजन के बाद आवास की आधार शिला रखी। दिल्ली से आए पंडित राजेन्द्र प्रसाद पांडेय के साथ स्थानीय पुरोहितों ने धार्मिक रीति रिवाज मंत्रोचार के शंखनाद कर पूजन कराया।


भूमि पूजन कते स्मृती ईरानी के पुत्र


अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के आवास भूमि पूजन को लेकर सुबह से ही चहल पहल शुरू हो गई। जिले के भाजपा कार्यकर्ता भाजपा नेता, विधायक और पूर्व विधायक कार्यक्रम में शामिल हुए। भाजपा कार्यकर्ताओ और समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिला। दिल्ली से आए पंडित राजेन्द्र प्रसाद पांडेय ने बताया कि भूमि पूजन अभिजीत मुहूर्त में कराया गया।


भूमि पूजन स्थल का जायजा लेते लोग


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और औऱ उनके पुत्र जोहर ईरानी दोपहर 12 बजे उनके प्रतिनिधि विजय गुप्ता के साथ गौरीगंज स्थित मेदन मवई ग्राम सभा में भूमि पूजन के लिए पहुंचे।अपने निजी वाहन से उतर कर सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। पुरोहितों ने वैदिक मंत्रोचार के साथ अभिजीत मुहूर्त में पूजन कराया। पूजन के बाद भवन की आधार शिला रखी गई। लगभग एक घंटे तक पूजन विधि विधान के साथ चला। तत्पश्चात आए हुए सभी पुरोहितों को फलाहार करा कर जोहर ईरानी ने पुरोहितों से आशीर्वाद लिया।


स्मृती इरानी के पुत्र


पूरे कार्यक्रम में सांसद के बेटे पूरी सादगी के साथ भूमि पूजन किया। भाजपा जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि दीदी स्मृति ईरानी का अमेठी आते ही अमेठी वासियों से परिवारिक लगाव बन गया था। उसी के क्रम में आज अमेठी में उनके आवास की आधारशिला रखी गई दीदी स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ईरानी ने भूमि पूजन किया। जल्द ही आवास बन कर तैयार हो जाएगा ।

भाजपा के कई दिग्गज रहे मौजूद

अब अमेठी वासियों को दीदी से मिलने दूर नहीं जाना पड़ेगा। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एवं एमएलसी गोविंद नारायण शुक्ला, भाजपा नेत्रीउपमा सरोज पूर्व विधायक गौरीगंज तेजभान सिंह अमेठी विधायक गरिमा सिंह के प्रतिनिधि आनंद विक्रम सिंह भाजपा मीडिया प्रभारी चंद्रमौली सिंह सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News