Amethi News: मोहसिन रजा ने तिलक, तराजू और तलवार के नारों की दिलाई याद

अमेठी के दौरे पर प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने बसपा के राष्ट्रीय महासचिव पर पलटवार किया है।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-30 13:13 GMT

लोक कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र देते प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा

Amethi News: अमेठी के दौरे पर प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने बसपा के राष्ट्रीय महासचिव पर पलटवार किया है। बसपा के सतीश चन्द्र मिश्र के बयान पर पलटवार करते हुए प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कहा की कानून के जानने वाले ही सत्ता के लिए अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। जो कल तक तिलक तराजू और तलवार का नारा दे रहे थे, वे अब ब्रह्मण सम्मेलन में बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं।

बता दें कि कल प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सतीश मिश्रा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने योगी सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों की गाड़ी पलटती है और मारे जाते हैं। भाजपा सरकार ने ब्रहमणों को चुन चुन कर मारा है।

इसी क्रम में शुक्रवार को मोहसिन रजा ने बसपा पार्टी के नारे को याद दिलाते हुए कहा की बसपा शासन में ब्राह्मणों के साथ जो अत्याचार हुआ था, ब्राह्मण समाज उसे भूला नहीं है। अपने ब्राह्मण, वैश्य भाइयों के साथ क्षत्रिय भाइयों को बताना चाहता हूं कि क्या बात कही गयी थी उनके लिए। किस पार्टी की मुखिया ने कही थी। अरे भाई सबका साथ, सबका विकास विश्वास के मूल मंत्र पर आइए और अगर अपराधियों में समुदाय ढूंढ रहे हैं तो ये दुर्भाग्य पूर्ण है।


जाति की राजनीति करने वाले लोग समाज का विकास नहीं कर सकते हैं। ऐसे लोग चुनाव आते ही सक्रिय हो गए हैं। मोहसिन रजा ने ओवैसी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं है। योगी और मोदी सरकार के विकास से डर कर यह लोग अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।

प्रभारी मंत्री ने किया पौधारोपण


प्रभारी मंत्री ने कार्यालय विकास खण्ड शुकुलबाज़ार, अमेठी में सरकार द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरित किया। प्रधानमंत्री आवास योजनाओं में चयनित महिलाओं को प्रमाण पत्र देकर उन महिलाओं से हाल-चाल भी जाना। वहीं प्रमाण पत्र पाने के बाद लाभार्थियों के चेहरे पर मुस्कान दिखी। खंड विकास कार्यालय में पौधारोपण भी प्रभारी मंत्री द्वारा किया गया। वहीं ग्राम सभा हुसैनपुर के ग्राम प्रधान सतीश मिश्रा के आवास पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हालचाल जाना। इस दौरान वहां पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री का फूल मालाओं से स्वागत किया। 

Tags:    

Similar News