UP Elections 2022: सीएम योगी का विपक्ष पर जोरदार हमला, कहा- सपा ने आतंकियों को छोड़ने का काम किया

UP Elections 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में बीजेपी प्रत्याशी डॉ अमित सिंह चौहान (BJP candidate Dr Amit Singh Chouhan) के लिए लोगों से मतदान करने की अपील की और विपक्ष पर जमकर बरसे।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-02-22 16:48 IST

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- सोशल मीडिया) 

Ayodhya News: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अयोध्या (Ayodhya) के मिल्कीपुर और बीकापुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि "इस चुनाव में सभी की निगाहें अयोध्या पर है। आज जो राम मंदिर बन रहा है क्या वह काम कांग्रेस, सपा या बसपा कर सकती थी? जिन लोगों ने राम मंदिर पर ताले लगवाए, जिन्होंने रामभक्तों पर गोली चलवाई, क्या वे राम मंदिर का निरमन कर सकते थे? आज अयोध्या एक सुंदर नगरी के रूप में विकसित हो रही है। इसलिए हमने फ़ैजाबाद को भी अयोध्या (Ayodhya) कर दिया है।

सीएम योगी ने बीजेपी प्रत्याशी डॉ अमित सिंह चौहान के लिए मांगे वोट

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीकापुर (Bikapur) से बीजेपी प्रत्याशी डॉ अमित सिंह चौहान (BJP candidate Dr Amit Singh Chouhan) के लिए लोगों से मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि "सभी पांचों सीटों पर कमल खिलाकर एक दमदार और मजबूत सरकार बनाना है।"

पूरी दुनिया की निगाहें अयोध्या पर-मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान सैफई महोत्सव और अयोध्या के दीपोत्सव का जिक्र करते हुए कहा कि "आज भव्य दीपावली से जहां कुम्हारों को रोजगार मिल रहा है वहीं, पूरी दुनिया की निगाहें अयोध्या पर हैं।"

सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला, कहा- सपा ने आतंकियों को छोड़ने का काम किया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि "याद कीजिए समाजवादी पार्टी सरकार (Samajwadi Party Government) आई तो उसका पहला फैसला क्या था? रामजन्मभूमि पर आतंकी हमला हुआ था, उन आतंकियों को छोड़ने का काम समाजवादी पार्टी ने किया था।

समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजली की भी जाति होती थी- सीएम योगी

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने बीकापुर और मिल्कीपुर के लोगों से कहा कि "जिन्होंने रामभक्तों पर गोली चलाई उन्हें जवाब देने का मौका है। इन लोगों को घुसने नहीं देना है। कोरोना खंडकाल में भी इन लोगों ने जनता को गुमराह करने का काम किया। कोरोना टीका को मोदी टीका बताकर जनता की जान जोखिम में डालने की कोशिश की। समाजवादी पार्टी की सरकार में बिजली की भी जाति होती थी, लेकिन हमारी सरकार में सबको बिजली दी गई।"

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022 

Tags:    

Similar News