बहराइच में दर्दनाक हादसाः तीन मासूमों की तालाब में डूबने से मौत, त्रासद एक बच्चे को बचाने में तीन की मौत

Bahraich Dardnak Hadsa : बुधवार शाम को बहराइच में एक ही परिवार की दो बेटियां व एक बेटा तालाब में डूब गए। इन तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-10-21 09:44 GMT

डूबने से मौत की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bahraich Dardnak Hadsa : बहराइच - नंदौलिया गांव में बुधवार शाम एक ही परिवार की दो बेटियां व एक बेटा तालाब में डूब गए। इन तीनों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि मां ने एक बच्चे को बचा लिया। इस बच्चे की हालत बिगड़ती देख कैसरगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया है। तीन बच्चों की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया है। परिजनों ने बच्चों के शव का पोस्टमार्टम से इंकार करने पर पंचनामा भरकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं।

कैसरगंज थाने के नंदौलिया गांव में बुधवार शाम सायरा बानो पत्नी आरिफ बकरी चराने के लिए गांव के बाहर तालाब के पास गई थी। साथ में उनके चार बच्चे भी गए थे। बड़ा लड़का कैफ मछली देखते हुए तालाब में घुस गया। गहराई में जाकर वह डूबने लगा।

पानी में डूबने से मौत

उस बच्चे को बचाने के लिए सायरा बानो 7 माह की बच्ची मैसुरू को जो गोद में थी। उसे लेकर तालाब में घुस गई। पीछे से दोनों बच्चे 4 वर्षीय कैशरूम व 3 वर्षीय मोहम्मद फैज पीछे से सलवार पकड़ कर तालाब में अंदर चले गए। कैफ को बचाने के चक्कर में बच्ची गोद से छूट गई।


इस प्रकार महिला ने मोहम्मद कैफ को तो बचा लिया। लेकिन दोनों बच्चियां व एक बच्चा तीनों पानी में डूब कर मर गए। शोर शराबे पर लोग दौड़े। तैराकों को तालाब में उतारा गया। तीनों बच्चों के शव तालाब से बरामद किए गये।

थाना प्रभारी मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि पंचायत नामा की कार्रवाई करके तीनों बच्चों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया। कैफ को सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। परिजनों ने मृत तीनों मासूमों का अंतिम संस्कार कर दिया है। इस दुखद घटना से पूरे गांव में शोक है।

Tags:    

Similar News