Bahraich News: शादी में शामिल होने गया था परिवार, चोरों ने किया लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ

Bahraich News: बहराइच के सालारगंज मोहल्ला निवासी प्रापर्टी डीलर को शादी में शामिल होने के लिए गए हुए थे। वहीं, चोरों ने घर के पीछे वाले दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और लाखों रुपये का सामान और नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-12-14 12:01 GMT

Bahraich: शहर के सालारगंज मोहल्ला (Salarganj Mohalla) निवासी प्रापर्टी डीलर परिवार के साथ एक विवाह में शामिल होने गया था। बीती रात 11 बजे वापस आया तो सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने 1.60 लाख रुपये नकदी समेत आठ लाख की संपत्ति पार कर दी। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। व्यवसाई के मुताबिक चोरी की वारदात रात 9 से 11 के बीच हुई है।

एक लाख 60 हजार रुपये की नकदी की चोरी

दरगाह शरीफ थाना (Dargah Sharif Police Station) अंतर्गत मोहल्ला सालारगंज (Salarganj Mohalla) के इंजीनियर कॉलोनी (Engineer Colony) निवासी मोहम्मद मंजूर खां उर्फ अच्छन हाजी प्रापर्टी डीलर हैं। उनके रिश्तेदारी में सोमवार को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए प्रापर्टी डीलर का परिवार शाम को पांच बजे चले गए। इसकी भनक चोरों को लग गई। चोर डीलर के मकान में पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। इसके बाद चोरों ने 4 लॉकर और 2 अलमारी तोड़ दिया। चोरों ने अलमारी में रखा एक लाख 60 हजार रुपये नकदी, चार लाख मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात और बेशकीमती बर्तन चोरी कर ले गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लिया जायजा

वहीं, जब रात 11 बजे मोहम्मद मंजूर खां परिवार समेत घर पहुंचे तो उन्होंने सामने का दरवाजा खोला। घर के अंदर सभी सामान बिखरा देख होश उड़ गए। रात में ही चोरी की सूचना दरगाह थाने (Dargah Sharif Police Station) में दी। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। प्रापर्टी डीलर के मुताबिक लगभग आठ लाख की चोरी हुई है।

मामला दर्ज कर जांच की शुरू

थानाध्यक्ष मनोज कुमार (SHO Manoj Kumar) ने बताया की सलारगंज इलाके (Salarganj Localities) में स्थित एक घर मे चोरी की सूचना मिली है। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है जल्द ही चोरी का खुलासा किया जायेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News