Bahraich News: भाजपा विधायक के खिलाफ लोगों ने लगाया पोस्टर, लिखा "काम नहीं तो वोट नहीं"

Bahraich News: बहराइच नगर के मोहल्ला घसियारीपुरा में बारह माह जलभराव रहता है। लोगों के घरों में पानी प्रवेश करने से अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-01-08 13:15 GMT

अनुपमा जायसवाल की तस्वीर  

Bahraich News: शहर के मोहल्ला घसियारीपुरा के कार्यकर्ता शनिवार को सदर विधायक अनुपमा जायसवाल के विरुद्ध मुखर हो गए। सभी ने मोहल्ले में काम नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर लगाकर सदर विधायक का बहिष्कार किया।

बहराइच नगर के मोहल्ला घसियारीपुरा में बारह माह जलभराव रहता है। लोगों के घरों में पानी प्रवेश करने से अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस दौरान भी मोहल्ले में पानी भरा हुआ है। इसको लेकर शनिवार को मोहल्लेवासी मुखर हो गए। सभी ने कैमरे के सामने आकर बयान दिया कि सभी भाजपा पार्टी से जुड़े हैं। सभी कार्यकर्ता हैं, लेकिन समस्या के चलते भाजपा विधायक के बहिष्कार का पोस्टर लगाया गया है।

सदर भाजपा विधायक औऱ उत्तर प्रदेश की पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल (Anupama Jaiswal) के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही मोर्चा खोल दिया है। दरअसल बहराइच के नौव्वागढ़ी मोहल्ले में रहने वाले हजारों लोग कई सालों से मोहल्ले में जलभराव की समस्या से परेशान हैं। इन लोगों के कई बार शिकायत करने के बावजूद भी न तो कोई नेता इनकी सुन रहा है न ही प्रशासन।

अनुपमा जायसवाल के विरुध में पोस्टर

इन्ही सब बातों से परेशान होकर मोहल्ला वासियों ने आज सदर विधायक अनुपमा जायसवाल के बहिष्कार का बैनर मोहल्ले की निकासी स्थल पर लगाकर अपना विरोध दर्ज किया। मोहल्ले में रहने वाले कई भाजपा कार्यकर्ता भी इस विरोध में शामिल रहे। इन सभी का कहना है कि जब काम नही तो वोट नही,,यहाँ के लोग बताते हैं कि हर चुनाव में हम सब भाजपा को वोट देते आ रहें हैं, लेकिन कोई हमारी नही सुन रहा है। जिससे अपने विधायक के विरुद्ध आवाज उठानी पड़ रही है।

संक्रमण से भी हैं परेशान

मोहल्ले में जलभराव से संक्रमण तो फैल ही रहा है। साथ ही कई बार इसी कारण से बिजली के खंभों में करंट भी उतर आता है जिससे कई जानवरों की मौत भी हो चुकी है।

Tags:    

Similar News