Barabanki Road Accident: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Barabanki Road Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Dharmendra Singh
Update:2021-07-24 01:14 IST

घायलों को इलाज के लिए लाया जा रहा (फोटो: सोशल मीडिया)

Barabanki Road Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हो गया है। तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी जिसकी वजह से ट्राली पलट गई। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं।

घायलों में कई लोगों की हालत बेहद गंभीर है। इनमें कई महिलाएं भी शामिल है। सभी लोग मंजीठा में नागदेवता मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे। तभी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसकी वजह से ट्राली पलट गई। यह हादसा जिले के देवा थाना क्षेत्र में बदरुद्दीन गांव के पास हुआ है।
हादसा के बाद ट्रक का चालक गाड़ी में फंस गया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। सभी लोग सीतापुर जिले के अलग-अलग गांव के ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार थे। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल में भती कराया है।
जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर चीख-पुकार मच गई और काफी देर तक सभी मौके पर तड़पते रहे।



बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है। इनमें कई की हालत गंभीर है। जिन्हें बाराबंकी जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। एसपी ने बताया कि सभी घायलों को अच्छे से अच्छा उपचार दिलवाया जा रहा है। एसपी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर भी ट्रक में बुरी तरह फंस गया, जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया गया।

शाहजहांपुर में भी 4 की मौत
शाहजहांपुर में भी शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। जहां पर एक कार ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप घायल हैं। कार की टक्कर से बाइक सवार पुल के नीचे गिर गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। यह घटना जिले थाना मिर्जापुर के कोलाघाट पुल की है।
हादसे में घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वाले कासगंज जिले के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
शाहजहांपुर से बदायूं जा रही टीयूवी कार ने सामने से आ रहे दो बाइक पर 4 सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछलकर पुल के नीचे पत्थरों पर जा गिरे। हादसे में दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बाइक सवार और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कार खाई में लटक गई।


Tags:    

Similar News