शातिर महिला चोर: देखें कैसे बैंक से पर्स चोरी कर रही, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कैथाला निवासी उर्मिला देवी ने 29 नवंबर को थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि 25 नवंबर को भारतीय स्टेट बैंक गुलावठी की शाखा में बैंक कार्य से गई थी।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-13 12:28 GMT
पुलिस की गिरफ्त में महिला चोर 

Bulandshahr Crime News: जनपद के गुलावठी कोतवाली पुलिस ने 2 सप्ताह पूर्व एक राष्ट्रीयकृत बैंक से एक महिला ग्राहक का पर्स चोरी करने के आरोप में महिला चोर को गिरफ्तार कर चोरी किया गया पर्स बरामद किया है। आरोपी महिला को पुलिस ने जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक की मानें तो सीसीटीवी कैमरे में पर्स चोरी की घटना कब हुई थी और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर ही पर चोरी करने वाली महिला की पहचान हो सकी। 

बैंक के काउंटर से हुआ था पर्स चोरी

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कैथाला निवासी उर्मिला देवी ने 29 नवंबर को थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि 25 नवंबर को भारतीय स्टेट बैंक गुलावठी की शाखा में बैंक कार्य से गई थी, जहां काउंटर पर रख गया उसका पर्स चोरी हो गया। पर्स में 2 मोबाइल फोन, 28 हज़ार रुपये की नगदी व सोने का ओम लिखा लॉकेट था। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

महिला चोर

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ी गयी महिला चोर

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि पर्स चोरी कर ले जाती एक महिला बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। वीडियो फुटेज व मोबाइल सर्विलांस के जरिये पुलिस बैग चोरी करने वाली महिला की तलाश में जुट गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि वीडियो फुटेज में दिख रही महिला की पुलिस ने पहचान कराकर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार महिला चोर का नाम मोमिना पत्नी लालू निवासी पिलखुवा है जिससे चोरी का पर्स बरामद कर लिया है। महिला के कब्जे से 15 सो रुपए, 3 मोबाइल व पर्स बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पर्स में 28000 नही 2000 रुपये थे!

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा ने गिरफ्तार महिला से पूछताछ की बात बताया कि पर्स में ₹28000 नहीं ₹2000 थे जिसमें से ₹500 खर्च कर चुकी है और तीन मोबाइल फोन थे ,पुलिस ने फिलहाल पंद्रह ₹1500 और तीन मोबाइल फोन व पर्स बरामद कर लिया है। और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Tags:    

Similar News