CM योगी को खालिस्तान की धमकी, 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा, भेजा ऑडियो

खालिस्तान समर्थक ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त को लेकर बड़ी धमकी दी है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-07 07:17 GMT

खालिस्तान (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: खालिस्तान समर्थक ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त को लेकर बड़ी धमकी दी है। इस बारे में खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने योगी आदित्यनाथ को धमकी दी कि 15 अगस्त को सीएम योगी आदित्यनाथ को हम लखनऊ के विधानभवन पर झंडा नहीं फहराने देंगे। मीडिया पर्सन को सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी का ऑडियो फोन पर रिकॉर्डिंग भेजा गया है। 

चर्चित संगठन खालिस्तान सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी वाला ऑडियो मीडियाकर्मियों को भेजा। भेजे गए इस ऑडियो में कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त को लखनऊ विधानभवन पर तिरंगा झंडा नहीं फहराने देंगे।

धमकीभरा ऑडियो 

यूपी सीएम (फोटो- सोशल मीडिया)

बृहस्पतिवार को खालिस्तान समर्थक एवं सिख फॉर जस्टिस संगठन (एसएफजे) के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ये धमकीभरा ऑडियो भेजा। पन्नू ने लखनऊ के मीडियाकर्मियों को +6478086308 इस नंबर के माध्यम से दी।

गुरपखवंत सिंह पन्नू ने कहा कि वो सीएम योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त पर तिरंगा नहीं फहराने देंगे। वहीं इससे पहले गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और हिमाचल के हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को धमकी दी थी।

59 सेंकेंड के भेजे गए रिकार्डेड ऑडियो में गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि भाजपा, आरएसएस और पीएम मोदी किसानों के विरोध में हैं और सीएम योगी आदित्यानाथ उनका साथ दे रहे हैं।

पन्नू द्वारा भेजे गए यूपी के लोग और किसान यूपी सरकार को तिरंगा झंडा नहीं फहराने देंगे। साथ ही भेजे गए इस ऑडियो संदेश में ये भी कहा गया है कि सहारनपुर से रामपुर तक एरिया खालिस्तान बन जाने के बाद अपने कब्जे में लिया जाएगा।

इससे पहले 15 अगस्त को लेकर खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा देश के कई मुख्यमंत्रियों को धमकी दी गई थी। इसमें कहा जा रहा है कि 15 अगस्त को झंडा ना फहराया जाए।

Tags:    

Similar News