BSP Brahmin Sammelan: अभी और होंगे बसपा के ब्राम्हण सम्मेलन, दूसरे चरण के कार्यक्रम की घोषणा

BSP Brahmin Sammelan: सम्मेलन में सतीश चंद्र मिश्र के अलावा पूर्व मंत्री नकुल दुबे और परेश मिश्र सहित कई ब्राह्मण नेता शामिल हो रहे हैं।

Written By :  Shreedhar Agnihotri
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-28 16:37 GMT

एक कार्यक्रम के दौरान बसपा प्रमुख मायावती (फोटो: सोशल मीडिया)

BSP Brahmin Sammelan: उत्तर प्रदेश में चल रही ब्राम्हण राजनीति के बीच इन दिनों बसपा प्रबुद्व वर्ग के सम्मान सुरक्षा व तरक्की आदि को लेकर जिलावार सम्मेलनों का आयोजन कर रही है जिसकी जिम्मेदारी पार्टी के महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र को सौंपी गयी है। इन सम्मेलनों में बसपा सरकार के दौरान कैबिनेट मंत्री रहे नकुल दुबे भी सहयोग कर रहे हैं।

पहले चरण के सम्मेलनों के आयोजन के बाद अब दूसरे चरण के सम्मेलनों का कार्यक्रम आज घोषित कर दिया गया। इन सम्मेलनों का आयोजन 31 जुलाई से शुरू होगा जो 14 अगस्त तक चलेगा। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र की अगुवाई में रहे इन सम्मेलनों में पार्टी की कोशिश यह बताने की है कि वह ब्राह्मणों की सबसे बड़ी हितैषी वही हैं।

सम्मेलन में सतीश चंद्र मिश्र के अलावा पूर्व मंत्री नकुल दुबे और परेश मिश्र सहित कई ब्राह्मण नेता शामिल हो रहे हैं। ब्राह्मण सम्मेलन प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर 14 अगस्त तक जारी रहेंगे। बसपा के दूसरे चरण का पहला सम्मेलन 31 जुलाई को मथुरा, वृंदावन, एक अगस्त को आगरा तथा फिरोजबाद, दो अगस्त को कासगंज और एटा, तीन अगस्त को अलीगढ और हाथरस, चार अगस्त को शाहजहांपुर और बरेली, पांच अगस्त को लखीमपुर खीरीऔर सीतापुर, दो अगस्त को सीतापुर, सात अगस्त को बदांयू और मुरादाबाद, आठ अगस्त को बिजनौर और मुजफ्फरनगर, नौ अगस्त को अमरोहा और संभल, दस अगस्त को मेरठ बागपत और गाजियाबाद, 11 अगस्त को सहारनपुर और शामली,13 अगस्त को बुलन्दशहर और 14 अगस्त को नोएडा में आयोजित किए गए है।
इसके पहले 23 जुलाई को अयोध्या में 24 और 25 जुलाई को आंबेडकर नगर तथा 26 जुलाई को इलाहाबाद में इस तरह के सम्मेलनों का आयोजन किया जा चुका है। इसके बाद 27 जुलाई को कौशाम्बी, 28 जुलाई को प्रतापगढ़ और 29 जुलाई को सुल्तानपुर में भी इस तरह के आयोजनों की घोषणा हुई थी।


Tags:    

Similar News