Lucknow: पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, ''जब तक प्रियंका गांधी नहीं आएंगी नीचे नहीं उतरूंगा, जमकर किया हंगामा

रविवार को एक युवक लखनऊ के जियामऊ इलाके में पानी की टंकी पर चढ़ गया। युवक अपने आप को कांग्रेस का पूर्व प्रवक्ता बता रहा है

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-18 10:03 GMT

टंकी पर चढ़ा युवक 

लखनऊ: आज यानी रविवार को एक युवक राजधानी लखनऊ के जियामऊ इलाके में अचानक से पानी की टंकी पर चढ़ गया। पानी की टंकी पर चढ़े युवक का नाम के डी दीक्षित है। युवक अपने आप को कांग्रेस का पूर्व प्रवक्ता बता रहा है। टंकी पर चढ़े युवक ने काफी देर तक बवाल काटा। हालांकि काफी देर तक कड़ी मशक्कत के बाद उसे टंकी से नीचे उतारा गया।

युवक टंकी पर चढ़ कर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और सन्दीप सिंह की गिरफ्तारी की मांग करता रहा। साथ ही वह लखनऊ आयीं अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को बुलाने की भी मांग कर रहा था। युवक का कहना है कि वह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और सन्दीप सिंह की कुछ हकीकत प्रियंका गांधी को बताना चाहता है और जब तक प्रियंका गांधी नहीं आएंगी वह नीचे नहीं उतरेगा।

टंकी पर चढ़े युवक का कहना था कि जब तक प्रियंका गांधी उससे मिलने नहीं आती हैं तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा। मौके पर उसे पानी की टंकी से उतारने के लिये पहुंचे पुलिस अधिकारी उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा।

वह बार-बार यही मांग कर रहा था कि उसने अजय कुमार लल्लू व सन्दीप सिंह खिलाफ राजधानी के हुसैनगंज थाने में जो मामले दर्ज करवाये हैं, उनमें या तो उन दोनों की अविलम्ब गिरफ्तारी की जाय, या फिर प्रियंका गांधी उसकी बात सुनने के लिये उसके पास आयें।


Tags:    

Similar News