प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने योगी पर किया वार, कहा- होर्डिंग,बैनर वाली सरकार नौजवानों के भविष्य से कर रही खिलवाड़

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी में पिछले कई महीने से शिक्षक भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों आंदोलन कर रहे हैं।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-13 17:57 GMT

अजय कुमार लल्लू

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी में पिछले कई महीने से शिक्षक भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों आंदोलन कर रहे हैं। ये आंदोलन अब और तेज हो गया है पिछले तीन दिनों से हजारों अभ्यर्थी अपनी मांग लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर धरना दे रहे हैं। जिससे योगी सरकार पर विपक्ष को हमला बोलने का एक और मौका मिल गया है। आज प्रदेश मुख्यालय पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शिक्षक भर्ती को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

बता दें कि अजय कुमार लल्लू ने कहा यूपी सरकार के मुखिया सिर्फ झूठ बोलते हैं, सरकार बड़े-बड़े विज्ञापन में साढ़े चार लाख सरकारी नौकरी देने का ढिंढोरा पीट रही है। जबकि तीन दिनों से छात्र पानी की टंकी पर चढ़े हुए हैं, लेकिन सरकार उनके भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। अजय लल्लू ने कहा कांग्रेस पार्टी नौजवानों के साथ खड़ी है।

उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि वह आंदोलन कर रहे अभ्यर्थियों को धमका रहे हैं कि उनका भविष्य बर्बाद कर देंगे, जहां ये प्रदर्शन चल रहा है वहां पानी की समस्या जानबूझकर खड़ी की जा रही है। प्रदर्शन कर रहे नौजवानों को परेशान किया जा रहा है जिससे वह अपना आंदोलन खत्म कर दें। अजय लल्लू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस होर्डिंग, बैनर वाली सरकार से डरने वाली नहीं है और वह नौजवानों के साथ खड़ी है।

कांग्रेस पार्टी को मिलेगी मजबूती

बता दें अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में बिजनौर से आए पूर्व ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद हनीफ उर्फ बबलू और जिला पंचायत सदस्य नीलम खुशबू ने आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता लिया है, हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस और ऊंचाइयों पर पहुंचेंगी। कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता इसके लिए दिन रात मेहनत कर रहा है। 

Tags:    

Similar News