Gonda Viral Video: चोर को मिली तालिबानी सजा, ग्रामीणों ने बांधकर घंटों तक पीटा

यूपी के गोंडा (Gonda) जिले में ग्रामीणों ने एक चोर को दबोच लिया और पेड़ से बांध कर घंटो तक जमकर पिटाई भी की।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-24 10:10 GMT
चोर की पिटाई करते ग्रामीण 

Gonda Viral Video: यूपी के गोंडा (Gonda) जिले में ग्रामीणों ने एक चोर को दबोच लिया और पेड़ से बांध कर घंटो तक जमकर पिटाई भी की। पिटाई का यह वीडियो (Gonda Viral Video) अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामला गोंडा के थाना इटियाथोक क्षेत्र के ग्राम करमडीह का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात्रि की है।

वहीं इस वायरल वीडियो पर स्थानीय पुलिस (Gonda Police) अब तक चुप्पी साधे बैठी है। इस वीडियो में साफ- साफ देखा जा रहा है कि अपनी जान बचाने के लिए चोर किस तरह गिड़गिड़ा रहा है। लगातार मिन्नतें कर रहा है, लेकिन कुछ ग्रामीण युवा खुद ही पुलिस बन कर चोर को पीटे जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लोगों की भीड़ तमाशबीन की तरह सब देख रही है। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो चोर की पिटाई का लाइव वीडियो भी बना रहे हैं। कई घंटे के बाद पुलिस को इस घटना की सूचना मिली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से चोर को छुड़ाया और चोर को गिरफ्तार थाने ले आयी। साथ ही आज यानी शनिवार को चोर को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर चोर को तो जेल रवाना कर दिया है, लेकिन अब सवाल यह है कि गांव वालों को कानून को हाथ मे लेने की परमिशन किसने दी? कानून को अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

पिटाई करने वालों के खिलाफ अभी तक नहीं दर्ज हुआ मुकदमा 

वहीं थाना प्रभारी संजय दुबे ने वायरल वीडियो की पुष्टि तो की गई, लेकिन यह भी कहा कि पिटाई का वायरल वीडियो (Viral Video of Beating) उन्हें नहीं मिला है। इसलिये चोर को पीटने वालो के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं की जा सकती है।

Tags:    

Similar News