Hardoi Crime News: योगी सरकार से बेखौफ हुए बदमाश, तमंचा और लाठी देखकर धमकाने का वीडियो हुआ वायरल

Hardoi Crime News: उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। आए दिन सामने आ रहे मामले इस बात की गवाही दे रहे हैं।

Published By :  Shweta
Update: 2021-08-04 10:56 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो

Hardoi Crime News: उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। आए दिन सामने आ रहे मामले इस बात की गवाही दे रहे हैं। अब लोगों के मन से मानो कानून व्यवस्था का डर ही मिटता जा रहा है। इसी को सच करता एक ताजा मामला सामने आया है यूपी के जिले हरदोई से। जहां पर एक झगड़े के दौरान तमंचा और लाठी लेकर एक युवक के लोगों को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में युवक लोगों को धमका रहा है।बताया जा रहा है कि एक गांव में कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था ,उसी समय युवक ने लोगों को धमकाया था। वायरल वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले में तमंचा लहराने वाले युवक की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।


हरदोई जिले की कोतवाली हरपालपुर इलाके के मिघौली गाँव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।वीडियो में आप साफ़ तौर से देख सकते हैं कि गांव में हुए झगड़े के दौरान एक युवक अपने हाथ में लाठी और तमंचा लेकर लोगों को धमकाने में जुटा है।खुलेआम तमंचा लहराने और लोगों को धमकाने का वीडियो बनाकर किसी ग्रामीण ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।


युवक का यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले का संज्ञान लिया है।अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में एक युवक लोगों को तमंचा लेकर धमका रहा है।इसका वीडियो संज्ञान में लिया गया है और इलाकाई पुलिस को युवक की गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया गया है।जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News