Hardoi News: सरकारी एंबुलेंस चालकों का चक्का जाम, 4 घंटे ठप रही सेवा, ये है पूरा मामला

हरदोई में सरकारी एंबुलेंस के चालक और एमटी से अस्पताल के एक सर्जन द्वारा बदसलूकी को लेकर एंबुलेंस के चालकों ने चक्का जाम कर दिया।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-11 03:28 GMT

 हरदोई में सरकारी एंबुलेंस चालकों का चक्का जाम: फोटो- सोशल मीडिया

Hardoi News: जिले में शनिवार रात जिला चिकित्सालय की इमरजेंसी में एक मरीज लेकर पहुंची सरकारी एंबुलेंस के चालक और एमटी से अस्पताल के एक सर्जन द्वारा बदसलूकी करने के मामले ने तूल पकड़ लिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही बाकी एंबुलेंस चालकों को हुई उन्होंने जिला अस्पताल पर एंबुलेंस ले जाकर खड़ी कर दी और चक्का जाम कर दिया। सरकारी एंबुलेंस चालक जिला अस्पताल के सर्जन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। करीब 4 घंटे तक एंबुलेंस कर्मियों के प्रदर्शन के कारण एंबुलेंस की सेवाएं बाधित रहीं।

हंगामे की सूचना पाकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और पुलिस विभाग के लोग एंबुलेंस कर्मियों को काफी देर तक समझाते रहे बाद में डॉक्टर के खिलाफ सख्त एक्शन के आश्वासन के बाद एंबुलेंस कर्मियों ने चक्का जाम खत्म किया। हरदोई के जिला अस्पताल में 108 और दूसरी सेवाओं में लगे एंबुलेंस कर्मी इस समय जिला चिकित्सालय परिसर में एकत्रित है।

इमरजेंसी गेट पर एंबुलेंस खड़ी होने का मामला

दरअसल, एंबुलेंस कर्मियों का आरोप है कि जिला चिकित्सालय में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात सर्जन डॉक्टर अशोक प्रियदर्शी द्वारा इमरजेंसी गेट पर एंबुलेंस खड़ी होने की बात को लेकर बदसलूकी की गई। जिसको लेकर उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से शिकायत की लेकिन किसी भी अधिकारी ने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद एंबुलेंस कर्मियों ने जिला चिकित्सालय के परिसर में जिलेभर की एंबुलेंस को पहुँचने और इमरजेंसी ड्यूटी में लगी एंबुलेंस को का चक्का जाम कर दिया।

डॉक्टर के खिलाफ सख्त एक्शन का आश्वासन: फोटो- सोशल मीडिया

डॉक्टर के खिलाफ सख्त एक्शन का आश्वासन

हंगामा बढ़ता देख कर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और पुलिस विभाग के लोग मौके पर पहुंचे और करीब 4 घंटे तक एंबुलेंस सेवा में लगे कर्मियों को समझाने और दोषी डॉक्टर के खिलाफ सख्त एक्शन का आश्वासन देने के बाद एंबुलेंस कर्मियों ने अपना चक्का जाम खत्म किया। इस दौरान करीब 4 घंटे तक पूरे जिले भर में एंबुलेंस की सेवाएं बाधित रही।

Tags:    

Similar News