Kannauj Crime News: फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

कन्नौज से एक खबर आ रही है जहां 35 वर्षीय एक व्यक्ति को तीन लोगों ने मिलकर हत्या कर दी, पुलिस मे मृतक के बेटे का बयान दर्ज किया है।

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-03 14:00 GMT

शोक संतप्त परिवार

Kannauj Crime News: कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक ग्रामीण का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। ग्रामीण के शव को फांसी के फंदे पर लटकता हुआ देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी के बाद तिर्वा पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस

जिले के सौंसरी गांव निवासी 53 वर्षीय हरिराम का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की जानकारी तिर्वा कोतवाली पुलिस को दी। जानकारी होने पर कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

युवक की हत्या का लगाया आरोप

उधर मामले में मृतक के पुत्र सुनील ने गांव के ही तीन लोगों पर उसके पिता के शव को फांसी के फंदे पर लटकाकर हत्या करने कि बात कही है। दिए प्रार्थना पत्र में उसने बताया कि बीती देर शाम उसके पिता हरिराम गांव के रामबहादुर पुत्र सुदामा, उनकी पत्नी मुन्नी देवी व पुत्र अनुज के साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान उक्त तीनों लोग प्रार्थी के पिता के साथ गाली गलौज व मारपीट करने लगे।


शव के पास रोते-बिलखते परिजन

उसके बाद उसके पिता को कमरे में बंद कर फांसी के फंदे से लटका कर जान से मार दिया। मामले में कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा लिख कार्रवाई की जाएगी। इस प्रकार के घटना होने से गांव में भय का माहौल है। 

Tags:    

Similar News