Kannauj News: कन्नौज में तेज बारिश में ढहा कच्चा मकान‚ मलबे में दबकर दो भाइयों की हुई दर्दनाक मौत

Kannauj News: हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मकान का मलबा हटाकर परिवार को आश्वासन दिया गया‚ तो वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Update: 2023-09-11 05:16 GMT

अस्पताल के बाहर मौजूद भीड़ ( सोशल मीडिया)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में इन दिनों लगातार हो रही बारिश कच्चे मकानों पर कहर ढा रही है। आफत की बारिश से कई कच्चे मकान जमींदोज हो रहे है। जिसमें देर शाम मकान गिरने से हुए हादसे में दो सगे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मकान का मलबा हटाकर परिवार को आश्वासन दिया गया‚ तो वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आपको बताते चलें कि तिर्वा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ललकियापुर गांव में रविवार देर शाम रामसनेही राजपूत का मकान तेज बारिश के चलते भरभराकर गिर गया। मकान का बाहरी हिस्सा गिरने से रामसनेही के दोनों पुत्र 15 वर्षीय अवनीश राजपूत व 12 वर्षीय आलोक राजपूत मलबे में दब गये। हादसे से हड़कंप मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन–फानन मकान का मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

हादसे की सूचना मिलते मौके पर नायब तहसीलदार रत्नेश कुमार और कोतवाल संतोष कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गये। जहां परिजनों से बात करते हुए उनको आश्वासन दिया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Tags:    

Similar News