Lucknow News: टिकट वितरण में सांसदों की सलाह को भी तवज्जो देगी भाजपा, 28 और 29 जुलाई को जेपी नड्डा करेंगे बैठक

Lucknow News: अमित शाह और जेपी नड्डा की बैठक में सांसदो से फीड बैक लेने के बाद ही टिकट का निर्धारण किया जाएगा।

Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-27 16:33 GMT

बीजेपी की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow News: अपने पांच साल पूरा करने जा रही उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार अब विधायकों और मंत्रियों के साथ ही यूपी के सांसदों को भी इस चुनावी महायज्ञ में जुटाने का काम करेगी। इसके लिए दो दिन की बड़ी बैठक दिल्ली में बुलाई गयी है। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। उम्मीद इस बात की भी है कि बैठक में सांसदो से फीड बैक लेने के बाद ही टिकट का निर्धारण किया जाएगा।

बैठक का मसौदा पूरी तरह से तैयार कर लिया गया है। बैठक को सांगठनिक रचना के अनुसार आयोजित किया जा रहा है। 28 जुलाई को ब्रज पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें विधानसभा चुनाव की तैयारियों सांगठनिक कार्यक्रमों के अलावा केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर बैठक होगी।
इसके बाद अगले दिन यानी 29 जुलाई को अवध काशी और गोरखपुर क्षेत्र की बैठक आयोजित होगी। इन दोनों बैठकों के लिए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया है। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी शामिल होने की संभावना है जबकि प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह को भी बैठक के लिए आमंत्रित किया जा चुका है।
भाजपा की योजना चुनाव के पहले विपक्ष को पूरी तरह से खोखला करने की है। प्रधानमंत्री मोदी पहले ही कह चुके हैं कि सांसदों को आम लोगों के बीच जाकर विपक्ष को एक्सपोज करने की जरूरत है। मोदी पहले ही कह चुके हैं आम लोगों को बताने की आवश्यकता है कि कांग्रेस पार्टी बैठक में शामिल नहीं होती है और उसका बहिष्कार करती है।
साथ ही ही संसद भी नहीं चलने देती है। यह सब बातें बताने की जरूरत है। उम्मीद की जा रही है आजादी के 75 साल पूरा होने के मौके पर 2.2 की टोली में 75 गांव जाने को कहा जाएगा। साथ ही इनगांवो में रात्रि प्रवास करने तथा 75 घंटे रूकने को भी कहा जाएगा।


Tags:    

Similar News