Lucknow News: एसजीपीजीआई में भर्ती कल्याण सिंह की तबियत में सुधार, खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान-हिमाचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की तबीयत अब पहले से बेहतर है। लखनऊ के एसजीपीजीआई के क्रिटिकल केयर मेडिसिन के आईसीयू में भर्ती कल्याण सिंह का इलाज सीसीएम, कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, एंडोक्रिनोलॉजी और नेफ्रोलॉजी के वरिष्ठ संकाय द्वारा किया जा रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-09 06:13 GMT

क्रिटिकल केयर मेडिसिन के आईसीयू में भर्ती कल्याण सिंह  pic(social media)

Lucknow News: लखनऊ के एसजीपीजीआई के क्रिटिकल केयर मेडिसिन के आईसीयू में भर्ती कल्याण सिंह की हालत में अब सुधार हो रहा है। एसजीपीजीआई के अनुसार पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत अब बेहतर हैं।

बता दें कि कल्याण सिंह का इलाज सीसीएम, कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, एंडोक्रिनोलॉजी और नेफ्रोलॉजी के वरिष्ठ संकाय द्वारा किया जा रहा है। कल्याण सिंह की तबियत को लेकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार डाॅक्टरों से जानकारी ले रहे हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है कि उन्हें खुशी हुई कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बातचीत में कल्याण सिंह ने उन्हें याद किया। कल्याण सिंह जी के साथ बातचीत की कई यादें मेरे जेहन में भी हैं। जब भी उनसे बात करने का मौका मिलता है तो कुछ न कुछ हमेशा सीखने को मिलता रहा है।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

देश भर में राजनेता से लेकर आम जनता कल्याण सिंह के स्वास्थ्य में सुधार को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं गुरुवार जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ व अन्य लोग अस्पताल में उनसे मिलने गए। जबकि मैंने अभी कल्याण सिंह जी के पौत्र से बात की और उनकी स्वास्थ्य का हाल जाना है।

दरअसल गुरुवार रात अचानक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ पहुंचे और कल्याण सिंह से मुलाकात कर उनका हाल जानने अस्पताल पहुंच गये। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। आज शुक्रवार को कल्याण सिंह के स्वास्थ्य का हाल लेने शाहनवाज हुसैन भी लखनऊ पहुंच रहे हैं। शाहनवाज हुसैन पहले कल्याण सिंह को देखने एसजीपीजीआई जाएंगेए उसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे।

Tags:    

Similar News