Lucknow: यूपी में आज से अन्न महोत्सव शुरू, मंत्री ब्रजेश पाठक ने जरूरतमंदों में बांटा राशन

Lucknow: लखनऊ में मंत्री ब्रजेश पाठक ने आए हुए लाभार्थीयों को अन्न वितरण किया।

Published By :  Ashiki
Update: 2021-08-05 11:23 GMT

मंत्री ब्रजेश पाठक गरीबों को बांटा अन्न (Photo- Ashutosh Tripathi Newstrack)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश में 'प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना' के लाभार्थियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सम्बोधित किया।


इस दौरान राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मंत्री ब्रजेश पाठक (Minister Brajesh Pathak) ने जियामउ स्थित कल्याण मंडप में आयोजित अन्न वितरण कार्यक्रम में उनके सम्बोधन को सुना।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्बोधन के बाद अन्न वितरण कार्यक्रम की शुरुआत की गयी, जिसमें ब्रजेश पाठक ने आए हुए लाभार्थीयों को अन्न वितरण किया।


इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देश निरंतर प्रगति के मार्ग पर अग्रसर हो रहा है साथ ही समय समय पर हमारे प्रधानमंत्री देश के हर वर्ग के उत्थान के बारे में सोचते रहते हैं।


मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि पूरा देश कोरोना काल के संकट से लगातार लड़ रहा है। ऐसी विपरीत परिस्थितियों में प्रधानमंत्री ने देश के गरीब वर्ग के लिए ऐसी योजना की शुरुआत की है जिससे गरीब वर्ग को बहुत सहायता मिलेगी।


आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दोपहर एक बजे नि:शुल्क अन्न वितरण योजना अन्नोत्सव कार्यक्रम की शुरुआत की।



इस अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी के पांच लाभार्थियों से सीधा संवाद किया। लाभार्थियों से बात करने के बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित भी किया।

Tags:    

Similar News