Lucknow Viral Video: कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर थप्पड़ मारने वाली लड़की ने दी सफाई, कहा- मैं न मारती तो खुद मर जाती

राजधानी के कृष्णानगर थाने में अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती ने अपने घर पर पहुंचे कुछ मीडिया कर्मियों को बताया कि इस झगड़े में कैब ड्राइवर ने उसके साथ भी मार पीट की थी।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-08-03 14:03 GMT

कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर थप्पड़ मारने वाली लड़की 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। पहले लड़की का थप्पड़ मार वीडियो वायरल हुआ था। फिर बीते दिन इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो के वायरल हुआ, जिसके बाद राजधानी पुलिस हरकत में आयी और पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के आदेश पर उस युवती के खिलाफ कृष्णा नगर थाने में पीड़ित कब ड्राइवर की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

लड़की का पिटाई वाला वीडियो वायरल होने के बाद ट्वीटर पर आरोपी लड़की को गिरफ्तार करने की मांग के साथ एक हैश टैग ट्रेंड कर रहा था। इन सब के बाद आज लड़की ने मीडिया के सामने अपना पक्ष देकर मामले को एक नया एंगिल दे दिया है।

राजधानी के कृष्णानगर थाने में अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती ने अपने घर पर पहुंचे कुछ मीडिया कर्मियों को बताया कि इस झगड़े में कैब ड्राइवर ने उसके साथ भी मार पीट की थी। उसने बताया कि उस मारपीट में उसे भी चोटें आईं हैं। लड़की ने बताया कि यह झगड़ा सिर्फ इसलिए हुआ था क्योंकि उस ड्राइवर ने ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं किया था। मैंने उसे अपनी सुरक्षा में पीटा था। इतना ही नहीं लड़की ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि पुलिस सारा तमाशा चुपचाप खड़े होकर देखती रही थी।


युवती ने कहा कि अगर मैं इस झगड़े में अपना बचाव न करती तो मैं तो मर जाती। पुलिस मेरी लाश पोस्टमार्टम के लिये भेज देती। उस युवती ने बताया कि वह किडनी व हार्ट की पेशेंट है। उसने मीडिया कर्मियों के सामने फ़िर दोहराया कि अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा था।

इस प्रकरण ने पिछले पांच दिनों में इतनी तेज चर्चा पकड़ी कि घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय महिला आयोग तक को इस मामले में दखल देना पड़ा है। महिला आयोग ने इस मामले में लखनऊ पुलिस से कहा कि इस मामले की निष्पक्ष की जाय और जो पक्ष दोषी हो उसके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाही अमल में लायी जाय। आयोग ने कैब ड्राइवर को युवती के द्वारा पीटे जाने के पूरे घटनाक्रम को बेहद गम्भीरता से लिया है।

यहां देखिये लड़की ने अपनी सफाई में क्या कहा -

 

Full View


Tags:    

Similar News