Leopard in Lucknow : देर रात इंटीग्रल यूनिवर्सिटी गर्ल्स हॉस्टल की मेस में घुसा तेंदुआ, खौफ के साए में स्टूडेंट्स

तेंदुआ को शहर स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी (Integral University, lucknow) के गर्ल्स हॉस्टल (girls hostel) की मेस में देखा गया। उसके बाद वहां हड़कंप मच गया। तेंदुआ को पकड़ने के लिए मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची है।

Update:2021-12-27 01:18 IST

बहराइच: तेंदुए ने किया हमला: photo - social media

Leopard in Lucknow : 'नवाबों के शहर' को एक तेंदुआ ने नाक में दम कर रखा है। अब तक इस तेंदुआ पर नियंत्रण की सभी कोशिशें नाकाम रही हैं। लखनऊ शहर की ये हालत है, कि रिहायशी इलाकों में  लोग घरों में दुबके हैं। ताजा खबर ये है, कि 26 दिसंबर की रात 11 से 12 बजे के बीच इस तेंदुआ को शहर स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी (Integral University, lucknow) के गर्ल्स हॉस्टल (girls hostel) की मेस (Hostel mess) में देखा गया। उसके बाद वहां हड़कंप मच गया। तेंदुआ को पकड़ने के लिए मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची है। यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स में खौफ का माहौल है। बीते दो दिनों से इस तेंदुआ ने लखनऊ के अलग-अलग इलाके में रहने वाले लोगों को दहशत के साए में रखा हुआ है। 

गौरतलब है कि गत शनिवार से लखनऊ के विकासनगर कल्याणपुर इलाके को इस तेंदुए ने अपने निशाने पर ले रखा है। दरअसल, इलाके में तेंदुआ के होने की जानकारी तब मिली थी जब सीसीटीवी में इसकी कुछ फुटेज कैद हो गई थी। उसके बाद लोगों को पता चला कि उनके इलाके में रात के समय एक तेंदुआ घुसपैठ कर चुका है। शनिवार की रात को ही इस तेंदुए ने इलाके में रहने वाले एक महिला और एक पत्रकार सहित पांच लोगों को घायल कर दिया था। शनिवार रात यह तेंदुआ वन विभाग की टीम को गच्चा देकर पास के जंगल में चला गया था।

इस तेंदुआ के आतंक से सहमे राजधानी के कल्याणपुर विकास नगर इलाके (Kalyanpur Vikas Nagar Localities) के लोग अपने-अपने घरों में दुबके थे, कि तभी खबर आई कि इस जानवर को इंटीग्रल यूनिवर्सिटी (Integral University, lucknow) के गर्ल्स हॉस्टल (girls hostel) की मेस Hostel mess) में देखा गया है। अब एक बार फिर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। प्रयास में है कि किसी तरह इस आदमखोर को गिरफ्त में ले।  

Tags:    

Similar News