Lucknow News: BSP सुप्रीमो मायावती ने प्री पोल सर्वे को किया खारिज, कही ये बात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही मायावती..

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-09-04 12:23 GMT
मायावती फाइल फोटो(सोर्स-सोशल मीडियाः

Lucknow News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने आज बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही मायावती ने एक टीवी चैनल के सर्वे पर भी सवाल उठाया। मायावती ने कहा कि ये सर्वे बीजेपी को मजबूत दिखाने और बीएसपी का मनोबल तोड़ने के लिए किया गया है। मायावती ने कहा कि उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि बीएसपी के लोग इस तरह के षडयंत का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और बीएसपी के लोग इस तरह के बहकावे में नहीं आते हैं।


मायावती फाइल फोटो (सोर्स-सोशल मीडिया)

प्रबुद्ध सम्मेलन से बढ़ी बौखलाहट

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी की ओर से किए जा रहे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को लेकर बीजेपी, सपा, कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब से प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन शुरू हुआ है ये पार्टियां बौखला गई हैं। अब बीजेपी भी बीएसपी की नकल करके प्रबुद्ध सम्मेलन करने जा रही है। मायावती ने कहा कि बीएसपी के सम्मेलन को अपार समर्थन मिल रहा है, जिससे इस तरह की भ्रामक और शरारतपूर्ण खबरें फैलाई जा रही हैं।

बीजेपी राज में बढ़ा अत्याचार

मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में दलितों और पिछड़ों के उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी हैं। बीजेपी की सरकार में दलित-पिछड़ों का शोषण बढ़ा है। मायावती ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे बसपा विरोधी ताकतें हमारे खिलाफ इस तरह भ्रामक और जहरीला प्रचार और तेज कर देंगी। जैसा कि हर चुनाव में होता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है। इसलिए उसका ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बातें की जा रही है।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को अपार समर्थन

भाजपा राज में दलित, मुसलमान, पिछड़े व ब्राह्मण समाज के लोग सभी परेशान हैं और भाजपा की सरकार से छुटकारा चाहते हैं। बसपा द्वारा प्रदेश भर में किए जा रहे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। इसके पहले चरण का समापन 7 सितंबर को होगा। इसके बाद अगले चरण की योजना बनाई जाएगी।

सर्वे में बीजेपी को बहुमत

बता दें एक टीवी चैनल द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले किए गए सर्वे में वोट शेयर को अगर सीटों में तब्दील करें तो बीजेपी को 259-267, एसपी को 109-117, बीएसपी को 12-16 सीटें मिलती दिख रही है, कांग्रेस के खाते में तीन से सात सीटें आ सकती हैं। वहीं अन्य को 6 से 10 सीटें मिलने का अनुमान है। इसी सर्वे को लेकर मायावती भड़क उठीं और इसे अपनी एक साजिश का हिस्सा बताया।

Tags:    

Similar News