Lucknow News: दबंगो ने ट्रक चालक से की मारपीट, ट्रक मालिक को अगवा कर अपने साथ ले गए,जानिए क्या है पूरा मामला

Lucknow News :ट्रक से घायल होने पर बाइक सवार ने तत्काल अपने दबंग अन्य साथियों को कॉल करके मौके पर बुला लिया फिर ट्रक को रुकवा कर पहले ट्रक चालक को पीट दिया।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Shraddha
Update: 2021-12-05 14:00 GMT

 दबंगो ने ट्रक चालक से की मारपीट (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Lucknow News :राजधानी में दबंगई का आलम थम नहीं रहा है। ट्रक से घायल होने पर बाइक सवार ने तत्काल अपने दबंग अन्य साथियों को कॉल करके मौके पर बुला लिया फिर ट्रक को रुकवा कर पहले ट्रक चालक को पीट (Truck Chalak ko pita) दिया जब ट्रक चालक किसी तरह इनके चंगुल से फरार हो गया तब इन दबंग युवको ने ट्रक में लिखे मालिक के मोबाइल नम्बर पर उसे कॉल कर बुला लिया। फिर उसके साथ भी मारपीट की और उसे अपनी कार में बैठाकर ले गए हैं। यह दबंगई की सरेशाम की घटना राजधानी के गुडम्बा थाना (Gudamba Thana) इलाके के कुर्सी रोड पिकनिक स्पॉट (Kursi Road Picnic Spot) की है।

पुलिस के साथ वापस लौटे ट्रक चालक ने बताया कि मैं तो अपनी साइड से ट्रक लेकर जा रहा था। तभी मैंने अपने मिरर में देखा कि एक युवक तेज गति से बाइक चलाता हुआ पीछे से आ रहा है और हमारे ट्रक को ओवरटेक करने लगा। ट्रक चालक ने बताया कि तभी तेज गति से होने के कारण उस युवक की बाइक सड़क पर बहक गयी ट्रक से पिछले हिस्से से टकराकर सड़क पर गिर गयी।

ट्रक ड्राइवर ने बताया कि मैं तो उसी स्पीड से अपना ट्रक चलाते हुए आगे आ गया। 10-15 मिनट बाद कुछ कार सवार आये और उन्होंने ट्रक को ओवरटेक कर हमारे ट्रक को रुकवा लिया फिर वे सभी दबंग युवक मेरे साथ मारपीट करने लगे। उसने बताया कि किसी तरह से वो इन दबंगो के चंगुल से छूट कर भाग गया।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दबंग युवकों की संख्या 5/6 के आसपास थी। जब ट्रक ड्राइवर इनके चंगुल से छूट कर भाग गया तब इन दबंग युवकों ने ट्रक के पीछे डाले पर लिखे ट्रक मालिक के नम्बर पर कॉल कर उसे एक्सीडेंट की सूचना देकर घटनास्थल पर बुला लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब ट्रक मालिक अपनी कार से घटनास्थल पर आ गया तो इन दबंग युवकों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। जब उस ट्रक मालिक ने इन दबंग युवकों से कहा कि थाना पुलिस को यहीं मौके पर बुला लेते हैं। पुलिस जो फैसला कर देगी उस हिसाब से बाइक की टूट फुट व घायल युवक के इलाज के पैसे दे दूंगा। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि इन दबंग युवकों ने ट्रक मालिक की कोई बात नहीं सुनी और सभी खुद को पुलिस कर्मी बता कर उसकी जेब से लगभग 20 हजार रुपये निकाल लिए और जबरन उसे अपनी कार में बैठा कर अपने साथ कहीं ले गए हैं।

इधर पिटे कूटे ट्रक ड्राइवर ने गुडम्बा थाना पुलिस से सम्पर्क करके सारी घटना से अवगत कराया। पुलिस तत्काल ट्रक ड्राइवर के साथ मौके पर पहुंची। मौके पर खड़े ट्रक मालिक की लावारिश स्थिति में खड़े कार व ट्रक को लेकर थाने आ गई है। ट्रक मालिक का अब तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। ट्रक ड्राइवर से आरोपियों के खिलाफ एक तहरीर लेकर पुलिस ने फरार दबंग युवकों व गायब ट्रक मालिक की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस अब इस मामले में आसपास की दुकानों व घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी चेक कर रही है। ताकि आरोपी दबंगो के बारे में कोई पुख्ता प्रमाण मिल सके।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News