Sex Racket ka khulasa: राजधानी लखनऊ में सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 कॉल गर्ल्स समेत दो युवक गिरफ़्तार

राजधानी लखनऊ के आलमबाग में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-28 15:47 GMT

सेक्स रैकेट में शामिल दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sex Racket ka khulasa: राजधानी के एक पॉश इलाके में लम्बे समय से चल रहे एक सैक्स रैकेट (Sex Racket) का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस रैकेट से जुड़ी एक सरगना समेत सात कॉलगर्ल्स (call girls) व दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस को यह सफलता लखनऊ के आलमबाग इलाके से मिली है।

आलमबाग में लंबे समय से संचालित था यह रैकेट

सहायक पुलिस आयुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि कई दिनों से सूचनाएं मिल रही थीं कि आलमबाग इलाके में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद से यहां पर पुलिस चौबीस घंटे निगरानी कर रही थी।

मंगलवार को मौका मिलते ही छापेमारी की और सात युवतियां और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि इनके पास से आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई है। आलमबाग थाना प्रभारी अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि पकड़े गए युवक प्रयागराज के बबुरा गांव निवासी हर्षित पाण्डेय और उन्नाव के शिवनगर में रहने वाले मुकेश पाल के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

राजधानी के बड़े बड़े होटलों में भेजी जातीं इस सेक्स रैकेट से जुड़ी कॉलगर्ल्स

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस सेक्स रैकेट से जुड़ी कॉल गर्ल्स को शहर के कुछ होटलों पर भी रुकने वाले ग्राहकों के रातों को रंगीन करने के लिए महंगे दामों पर भेजा जाता था।पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस रॉकेट से जुड़ी कॉल गर्ल्स एक एक रात के 10 से 15 हजार रुपये तक चार्ज करतीं थीं।

राजधानी के ऐसे होटल के बारे में मिल चुकी है पुलिस को जानकारी

पुलिस सूत्र बताते हैं कि आज जो रैकेट पकड़ा गया है उससे की गई पूछताछ के बाद अब तय हो गया है कि राजधानी के कुछ होटलों में भी सूरज ढलते ही जिस्मफरोशी का भी कारोबार शुरू हो जाता है।पुलिस अब ऐसे होटल की लिस्ट तैयार कर रही है जिन पर पुलिस अब अपनी पैनी निगरानी रखेगी।

Tags:    

Similar News