Raebareli News: जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी नेताओं की दूरी बनी चर्चा का विषय

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सत्तारूढ़ बीजेपी की कलह बढ़ती ही जा रही है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-12 09:24 GMT

जिला पंचायत अध्यक्ष पद की शपथ लेतीं रंजना चौधरी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सत्तारूढ़ बीजेपी की कलह बढ़ती ही जा रही है। सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी के विधायकों ने कार्यक्रम से दूरी बनाकर रखा। विधायकों की दूरी ने इस बात के साफ संकेत दिए हैं कि बीजेपी में सबकुछ पहले जैसा नही रहा, जिसका असर कुछ ही माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में पड़ सकता है।

बता दें कि यहां जिला पंचायत सदस्य के 51 पद हैं, इन पर अप्रैल में चुनाव हुआ था। इसके बाद कुछ सीटें रिक्त रह गईं थीं उप चुनाव के बाद ये भी भर गईं। इसी महीने तीन जुलाई को जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव हुआ था। इसमें भाजपा की रंजना चौधरी विजयी हुईं। इसके बाद सभी को शपथ ग्रहण का इंतजार था। सात जुलाई को शासन ने इसके लिए 12 जुलाई की तारीख तय करके आदेश जारी कर दिया था। जिसके बाद आज जिला पंचायत के सभागार में यह आयोजन कराया गया।


आज हुए कार्यक्रम में बछरावां सीट से बीजेपी विधायक रामनरेश रावत, सरेनी सीट से बीजेपी विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नही हुए। सदर सीट से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने भी इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखा। हालांकि एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कार्यक्रम में अवश्य शिरकत की।

वहीं शपथ ग्रहण के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष रंजना चौधरी ने मीडिया से बात की। उन्होंने नवनिर्वाचित सभी सदस्यों का स्वागत किया। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को धन्यवाद भी दिया है। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित सदस्यों ने जिस तरह हमें वोट देकर पद दिलाया है मैं विकास के जरिए उनका सम्मान करती रहूंगी। उन्होंने कहा आज शपथ ग्रहण हुआ है इसके बाद बैठक में रोड मैप तैयार किया जाएगा। और भारतीय जनता पार्टी के दिशा-निर्देश पर काम करूंगी।

Tags:    

Similar News