Raebareli Crime News: बीजेपी बूथ अध्यक्ष के भाई पर हमला, घात लगाकर बैठे बदमाशों ने रॉड से किया वार

भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष सदीप शर्मा के भाई और मां पर बाइक सवार युवकों ने लोहे की रॉड से हमला किया है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-29 11:46 GMT

पुलिस के हत्थे चढ़ा एक हमलावर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शिवगढ़ थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष सदीप शर्मा के भाई और मां पर बाइक सवार युवकों ने लोहे की रॉड से हमला किया है। हालांकि इस हमले में मां-बेटे बाल-बाल बच गए। मां-बेटे की चीख-पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने पीछा करके एक युवक को धर दबोचा है़। हालांकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दबोचे गए युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। युवक के पास से लोहे की रॉड और बाइक बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसार घटना देर रात की बताई जा रही है़। थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर मजरे असहन जगतपुर के रहने वाले भाजपा के बूथ अध्यक्ष संदीप शर्मा के छोटे भाई अंकुल शर्मा पुत्र अवधेश शर्मा अपनी मां शिवकांती (50) को बाइक पर बिठाकर गूढ़ा से घर के लिए वापस जा रहे थे। अभी वो रुस्तमगंज-लक्ष्मणपुर सम्पर्क मार्ग पर लक्ष्मणपुर गांव से करीब एक किलोमीटर पहले पहुंचे थे कि घात लगाए बैठे बाइक सवार युवकों ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में मां-बेटे बाल-बाल बच गए और बचाव के लिए शोर मचा दिया।


मां-बेटे की चीख-पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने हमलावर युवकों का पीछा किया। इस दौरान करीब 3 किमी. दूर स्थित थाना क्षेत्र के चतुर खेड़ा मजरे खजुरों गांव के पास हमलावर युवकों की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया और उनकी बाइक वहीं खड़ी हो गई। इसके बाद पीछा कर रहे ग्रामीणों ने एक युवक को बाइक व लोहे की रॉड के साथ दबोच लिया। वहीं उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। थानाध्यक्ष रवीद्र सोनकर ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

Tags:    

Similar News