UP Election 2022: प्रियंका गांधी ने रायबेरली में किया रोड शो, BJP पर जमकर बोला हमला

उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जिस तरीके से बीजेपी दोहरे चरित्र से दूसरी आंख से रायबरेली को देखती यह सही नहीं।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update:2022-02-20 17:48 IST

प्रियंका गांधी रोड शो करते हुए 

UP Election 2022: रायबरेली में अपने दो दिवसीय दौरे पर दूसरे दिन पहुंची प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) सदर विधानसभा में रोड शो कर रही हैं रोड शो करते हुए उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस का गढ़ कांग्रेस का गढ़ ही रहेगा बीजेपी यहाँ पर कमल नहीं खिला पाएगी। इस विधानसभा से कांग्रेस का कैंडिडेट यानी मनीष सिंह जी जीतकर विधानसभा पहुंचेंगे।

साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जिस तरीके से बीजेपी दोहरे चरित्र से दूसरी आंख से रायबरेली को देखती यह सही नहीं। यह सिर्फ स्वार्थ की राजनीति करते हैं हमारी सरकार बनते ही हर गरीब मजदूर को उसका हक दिलाने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी।

बीजेपी पर जमकर बरसी प्रियंका

प्रियंका गांधी वाड्रा सदर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। कहा कि जिस तरीके से दोहरे चरित्र दूसरी आंख पर रायबरेली को बीजेपी देखती है। उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों को उनका हक दिलाने का किसानों को उनका अधिकार दिलाने का किसानों को छुट्टा पशुओं से मुक्त कराने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी दूसरी आंख से देखने वाली पार्टी का अब उत्तर प्रदेश ही नहीं 2024 में केंद्र से भी सफाया होने जा रहा है।

प्रियंका गांधी का रोड शो की तस्वीर 

साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि जिस तरीके से किसानों को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी जिस तरीके से हाथरस कांड में पीड़ित परिवार को न्याय ना मिल सका इस तरीके से हजारों हत्याओं के आरोपी खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं। बीजेपी सिर्फ स्वार्थ की राजनीति करती है बीजेपी जब से यूपी में बनी तब से किसानों के लिए कॉल किसान सिर्फ अपनी फसल बचाने के लिए रात दिन डंडा लेकर रात तो दिन अपनी फसल को बचाते हैं लास्ट में परिणाम यह निकलता है कि किसानों की फसल छुट्टा मवेशी चर जाते हैं उसके बाद फिर किसान मायूस होकर चुपचाप बैठ जाते हैं।

साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र में लिखी हर एक घोषणाएं सरकार बनते ही पूरी करने का प्रयास किया जाएगा। सबसे पहले किसानों का पूरा का पूरा कर्जा माफ किया जाएगा वही किसानों की बिजली का बिल माफ किया जाएगा जिस तरीके से किसान परेशान है उनको खुशहाली के रास्ते पर लाने का काम कांग्रेस पार्टी करेगी। Photo Team Up group me hai

Tags:    

Similar News