Shravasti News: बेकाबू ट्रक ने सड़क के किनारे चाय पी रहे तीन को रौंदा, मौके पर मौत

Shravasti news: नवीन थाना क्षेत्र के बौद्ध परिपथ पर श्रावस्ती तिराहे के निकट में सड़क के किनारे मौजूद लोगों पर अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया, जिसके कारण तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-11-17 06:32 GMT

Shravasti news: नवीन थाना क्षेत्र श्रावस्ती (Naveen Station Shravasti) में सड़क के किनारे मौजूद लोगों पर अनियंत्रित ट्रक चढ़ गई। मौके पर ही तीन लोगों की कुचलकर मौत हो गई। इनमें होटल संचालक भी शामिल है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हैं। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया पुलिस उसकी तलाश कर रही है ।

श्रावस्ती जिले के नवीन थाना क्षेत्र (Naveen Station Shravasti) के बौद्ध परिपथ पर श्रावस्ती तिराहे के निकट संतोष पाण्डेय (40) पुत्र विश्राम होटल का संचालन करते थे। प्रतिदिन की तरह बुधवार सुबह छह बजे होटल का संचालन संतोष ने शुरू किया। लोग होटल पर बैठकर चाय पीना शुरू किए। कुछ लोग होटल के निकट ही खड़े थे। तभी विपरीत दिशा से अनियंत्रित ट्रक आ गई। अनियंत्रित ट्रक (Uncontrollable truck) ने सड़क किनारे मौजूद लोगों को रौंद दिया। मौके पर ही संतोष पाण्डेय, दद्दन (50) पुत्र रामरंग शुक्ल और राम मनोहर (35) पुत्र राम लखन चौहान निवासी समदा टिकोरा मोड़ कोतवाली देहात बहराइच (Kotwali Dehat Bahraich) की मौत हो गई। इससे घटना स्थल पर ही चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र पाल शर्मा (Police Officer Mahendra Pal Sharma), उप निरीक्षक राजकुमार पाण्डेय (Sub Inspector Rajkumar Pandey) पुलिस बल (Police Team) के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ महेंद्र पाल शर्मा (Police Officer Mahendra Pal Sharma) ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक संख्या यूपी 21 सीएन 9470 को कब्जे में ले लिया गया है। हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News