Sitapur Accident News: ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

Sitapur Accident News: सीतापुर जिले में बिसवां कोतवाली थाना क्षेत्र ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-19 16:47 GMT

सड़क दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर- (फोटो:सोशल मीडिया)

Sitapur Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) जिले में बिसवां कोतवाली थाना क्षेत्र ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग दुर्घटना में घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा उस वक्त पर हुआ जब बाइक सवार ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक कर रहा था।

तभी बाइक सवार की ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़त हो गई। जिससे दोनों बाइक सवार मां बेटे की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला 

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का है। जहां ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार मां बेटे की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए । घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बिसवां कोतवाली थाना क्षेत्र के कुतुबपुर के पास यह हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार ईटो से भरी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक कर रहा था तभी ट्राली बाइक से टकरा गई। जिससे सभी बाइक सवार गिर गए और ट्रैक्टर ट्राली के नीचे मां बेटे के आने से मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया) 


बाइक सवार के आवरटेक करने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबित रामपुर कला थाना क्षेत्र के रइकापुर निवासी राजिश अपने बड़े भाई राशिद अपनी पत्नी शहरुन वाह 3 वर्षीय बेटे के साथ बाइक से अपनी ससुराल तंबौर थाना क्षेत्र के मुंशी पुरवा जा रहा था। जानकारी के मुताबित जब राजिश कुतुबपुर पुल के निकट से गुजर रहा था तभी उसने आगे चल रही ईटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने लगा इसी बीच अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर की ट्राली उसके बाइक में टकरा गई।जिससे कि बाइक सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए जिसमें मां बेटे शहरुन और तीन वर्षीय उसका पुत्र ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गए। जिसके दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए 

जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि राजीश और उसका बड़ा भाई राशिद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल एंबुलेंस को बुलाकर दोनों घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया मौके पर पहुंची पुलिस ने मां बेटे के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Tags:    

Similar News