Sitapur Crime News: पत्नी को विदा कराने आए पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालीजनों पर जहर देने का आरोप

यूपी के सीतापुर में पत्नी को विदा कराने ससुराल गया युवक बेहोशी की हालत में चौराहे पर मिला।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-07-28 09:23 GMT

जहर का सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में पत्नी को विदा कराने ससुराल गया युवक बेहोशी की हालत में चौराहे पर मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर जहर देकर मार देने का आरोप लगाया है और पत्नी सहित चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें कि महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव चौकी अंतर्गत ढकिया चौराहे पर एक युवक बेहोशी की हालत में मिलने की सूचना पर डायल 112 पुलिस ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। युवक की गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे सीतापुर रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान कोतवाली क्षेत्र के बांसी गांव के संजय (35) पुत्र राधेश्याम अवस्थी के रूप में हुई।

वहीं दूसरी ओर युवक के परिजनों ने ससुरालीजनों पर जहर खिलाने का आरोप लगाते हुए मृतक के साले शुभम, ससुर प्रकाश, पत्नी सोनी तथा प्रकाश की बहन रमकन्ना के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर देते हुए संजय की मां फूलमती ने बताया कि संजय अपनी पत्नी सोनी को विदा कराने बगचन गया था। कोतवाली प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि युवक बेहोशी की हालत में मिला था।जिसे सीतापुर ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं यह भी कयास लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि रास्ते में उसकी तबीयत खराब होने से मौत हो गई है। क्योंकि अभी जहर देकर मारने का आरोप लग रहा है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद असल कारण सामने आ सकेगा।

Tags:    

Similar News