Sitapur News: सीतापुर में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो वायरल

यूपी के सीतापुर में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सामने आया है, जिसमें जमकर लाठी-डंडे चलते दिखाई दे रहा है।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-12 14:15 GMT

दो पक्षो में मारपीट 

Sitapur: यूपी के सीतापुर में दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सामने आया है, जिसमें जमकर लाठी-डंडे चलते दिखाई दे रहा है। विवाद में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से दो पक्ष की महिलाएं आपस में भिड़ गई और जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट की घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। यह पूरा मामला कमलापुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर सरैया गांव का है।

विक्रमपुर सरैंया गांव के रहने वाले रामप्रसाद और केशन के बीच ग्राम समाज की जमीन पर कूड़ा डालने को लेकर विवाद हुआ, जिसमें दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट के दौरान महिलाओं ने भी जमकर लाठी-डंडे चलाए। जिसमें रामप्रसाद के परिवार के दो महिलाओं सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News