Sitapur News: तालाब में पैर फिसलने से डूबे कई लोग, बच्ची समेत तीन की मौत, मचा कोहराम

Sitapur News: सीतापुर में अलग-अलग जगहों पर डूबने से मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया।

Written By :  Sami Ahmed
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-31 02:03 GMT

डूबकर हुई मौत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया  

Sitapur News: यूपी के सीतापुर जिले में तीन लोगों के तालाब में डूबकर हुई मौत का मामला सामने आया है। तीनों मौत की घटनाएं जिले के अलग-अलग जगहों की हैं। जिसमे से एक अज्ञात युवक का शव पानी में उतराता मिला है जिसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। डूब कर हुई तीन लोगों की मौतो की घटनाओं में दो रेउसा व एक बिसवां कोतवाली इलाके में घटित हुई।

बताते हैं की रेउसा थाना क्षेत्र के सरैया निवासी मुकेश गौतम की 8 वर्षीय पुत्री मोनिका तालाब के किनारे शौच के लिए गई हुई थी। तभी अचानक उसका पैर फिसल जाने से वह तालाब में जा गिरी। तालाब में दूर से ही मोनिका अपने बचाव में शोर मचाने लगी मोनिका की आवाज सुनकर पास से गुजर रहे गांव के ही शिवा तालाब में कूदकर मोनिका की जान बचाने का प्रयास किया। लेकिन शिवा जब तक तालाब में कूदता उससे पहले मासूम मोनिका तालाब में डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई।

शिवा ने तालाब में डूबी बच्ची मोनिका के शव को बाहर निकाला और उसके परिजनों को सूचना दी। मोनिका की तालाब में डूब कर हुई मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार वाले मौके पर पहुंचे। गांव में जिस किसी ने भी सुना वह दौड़ कर तालाब के किनारे पहुंचा। गांव वालों ने घटना की सूचना थाना पुलिस सहित तहसील प्रशासन को दी मौके पर रेउसा थाने की पुलिस सहित लेखपाल निलेश कुमार यादव व कानूनगो देशराज यादव मौके पर पहुंचे।

परिवार में मचा कोहराम pic(social media)

अज्ञात युवक की मौत

इसी क्रम में थाना क्षेत्र के सेवता में एक युवक का शव तालाब में उतराते हुए मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने युवक की शिनाख्त के लिए काफी प्रयास किया लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी पुलिस ने दोनों ही शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इकठ्ठा हुए ग्रामीण pic(social media)

गहरे पानी में डूबने से मौत

इसी प्रकार बिसवां कोतवाली थाना क्षेत्र के बोहरा निवासी सुमित अपने चाचा सुरेश के साथ भैंसों को चराने के लिए किवानी नदी के किनारे ले गया था। इसी बीच सुमित अपनी भैंसों को नहलाने के लिए नदी में ले गया। सुमित भैंसों को नहला ही रहा था तभी वह अचानक गहरे पानी में पहुंच गया जिससे वह डूब गया। चाचा के शोर मचाने पर आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह से पानी में डूबे सुमित को बाहर निकाला और इलाज के लिए सांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुमित की मौत की खबर मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया और परिवार वाले आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

Tags:    

Similar News