Sitapur News: विशालकाय अजगर निकलने से मचा हड़कंप, वन कर्मियों ने किया रेस्क्यू

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला मुंशीगंज में पानी टंकी के पास अजगर दिखाई दिया।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2021-07-11 15:15 IST

विशालकाय अजगर निकलने से मचा हड़कंप: फोटो- सोशल मीडिया

Siutapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में घनी आबादी में एक विशालकाय अजगर देखे जाने से हड़कंप मच गया। अजगर को लेकर लोगों में इतनी दहशत थी की नाली में होने के बावजूद भी लोग सड़क पर नहीं निकल रहे थे। लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने नाली में अजगर को देख वन विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने रेस्क्यू कर अजगर को नाली से बाहर निकाला।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली इलाके के मोहल्ला मुंशीगंज में पानी टंकी के पास अजगर दिखाई दिया। जिसके बाद सड़क पर निकल रहे लोगों में अजगर देखकर हड़कंप मच गया। अजगर इतना विशालकाय था कि देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। लोग उसके पास भी जाने से डरते थे।

वन कर्मियों ने अजगर का रेस्क्यू ,जंगल में आजाद कर दिया

देखते ही देखते अजगर पड़ोस में स्थित एक नाली में घुस गया। जिसके बाद मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग को सूचना दी। कुछ देर बाद वन कर्मियों ने अजगर का रेस्क्यू कर उसे नाली से बाहर निकाला ।

नाली से बाहर निकाले गए विशालकाय अजगर को बोरे में बंद किया और उसके बाद जंगल में आजाद कर दिया गया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली बताते हैं की बारिश के चलते अजगर नाली में पहुंच गया ।


Tags:    

Similar News