Sitapur Weather News : मौसम ने ली अचानक करवट, उमस भरी गर्मी से मिली राहत, सड़क पर हुआ जलभराव

Sitapur Weather News :बारिश के चलते लोगों ने राहत की सांस ली सड़क पर जलभराव होने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-07 07:28 GMT

बारिश का मौसम दिखा 

Weather News : यूपी में मौसम लगातार बदलता नजर आ रहा है। इसी को देखते हुए मौसम विभाग (Weather Department) ने अलर्ट जारी (Alert issued) कर बताया कि 6 से 7 जुलाई तक यूपी में बारिश के आसार बने रहेंगे। कल सीतापुर में देर शाम मौसम ने नया रुख बदला है।

यूपी के सीतापुर में देर शाम मौसम ने एकाएक करवट ली। देखते ही देखते नीला आसमान काली घटाओं से ढक गया। जिला मुख्यालय के बाशिंदों को काले बादलों से ही संतोष करना पड़ा। वहीं ग्रामीण अंचल में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश हुई। बारिश के चलते ग्रामीणों ने एक तरफ जहां उमस भरी गर्मी से राहत की सांस ली वहीं सड़क पर जलभराव हो जाने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ग्रामीण अंचल में हुई मूसलाधार बारिश के चलते किसानों के चेहरे पर खुशी की लहर देखी गई। देर शाम हुई मूसलाधार बारिश में बच्चों ने भी बारिश का मजा लिया।

बारिश के चलते सड़क पर हुआ जलभराव

जलभराव से हुई परेशानी

बताते चलें की मंगलवार देर शाम विकास खंड बिसवां के जहांगीराबाद कस्बे सहित आसपास इलाकों में तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश हुई। ग्रामीण का कहना है की हल्की बारिश में भी जहांगीराबाद कस्बा टापू के रूप में तब्दील हो जाता है जिससे जलभराव की स्थिति होने पर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ग्रामीण का कहना है कि जो पुलिया और नाला बन रहा था वह बंद हो गया है।

Tags:    

Similar News